डकैती और हत्या का शातिर सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे, देखिए किस तरह मिली पुलिस को सफलता

Prabha Shankar Giri

Publish: Aug, 15 2019 02:05:19 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. डकैती और हत्या को अंजाम देने के बाद पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर पुलिस चौकी से भागे सभी आठ आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। गिरोह का सरगना देवा उर्फ देवराज वर्मा (42) निवासी ग्राम डोंगरगांव थाना बिछुआ को 13 और 14 अगस्त की दरमियानी रात को डोंगरगांव के जंगल से आम लोगों के सहयोग से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पैर में चोट आने के कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बुधवार को पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा किया।
उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम उमरिया निवासी फरीका पाठे की हत्या कर डकैती करने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से हिरासत में लिया था। आरोपितों को पूछताछ के लिए रिमांड पर उमरानाला चौकी में रखा गया था। आरोपी 6 एवं 7 अगस्त की दरमियानी रात को पहरा दे रहे पुलिसकर्मियों पर हमला कर फरार हो गए थे। तीन आरोपितों को महाराष्ट्र की कलमना पुलिस ने हिरासत में लेकर छिंदवाड़ा पुलिस को सौंपे। एक आरोपी को ग्राम चारगांव के लोगों ने पकडकऱ पुलिस के हवाले किया। गिरोह का मुख्य सरगना देवा उर्फ देवराज वर्मा पुलिस गिरफ्त से बाहर था जिसकी तलाश में टीम लगा रखी थी। एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि 13 एवं 14 अगस्त की दरमियानी रात को डोंगरगांव के जंगल से पकड़ा। आरोपी हरीश किरार एवं रामप्रसाद सहित अन्य लोगों के सहयोग से छिपा था, उसे कपड़े, रुपए एवं खाना भी इन्हीं लोगों के माध्यम से भेजा जा रहा था। आरोपित की मदद करने वालों के खिलाफ भी प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned