भाजपा मुख्यालय पर नारेबाजी, आतिशबाजी

chandra shekar pareek

Publish: May, 24 2019 12:09:48 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी २५ सीटों के साथ ही देशभर में शानदार जीत हासिल करने के बाद भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को जमकर जश्न मनाया गया। एग्जिट पोल के बाद से ही भाजपा के लिए परिणाम बेहतर माने जा रहे थे, इसलिए पार्टी ने भी जश्न की पूरी व्यवस्था कर रखी थी। जैसे ही रुझानों में बढ़त मिलने के समाचार आने शुरू हुए कार्यकर्ताओं का पहुंचना शुरू हो गया। इसके बाद तो जैसे-जैसे रुझान पक्ष में आते नजर आए कार्यकर्ताओं का जोश और संख्या में इजाफा होता गया। जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद, मोदी-मोदी के जमकर नारे लगाए। जैसे ही कोई पदाधिकारी मुख्यालय पर आता तो कार्यकर्ताओं का जोश और तेज हो जाता।

पदाधिकारियों के पहुंचते ही शुरू हो जाती नारेबाजी
कार्यकर्ताओं ने नाच गाकर अपनी खुशी जताई, वहीं पार्टी के पदाधिकारियों को भी जीत की बधाई दी। प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी भी कई दफा कमरे से निकलकर नारेबाजी और नाचते गाते कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। परिणाम आने से पहले ही संगठन महामंत्री चंद्रशेखर कार्यालय पहुंच गए थे। वे भी प्रदेशाध्यक्ष के साथ रुझानों पर नजर बनाए हुए थे और कार्यकर्ताओं के साथ बधाई लेते नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी कार्यालय पहुंची तो कार्यकर्ता नारेबाजी के साथ वसुंधरा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अंदर कार्यालय तक ले गए। कार्यालय में अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष जसबीर सिंह, विधायक सतीश पूनिया, पूर्व आरएचबी चेयरमैन सरदार अजयपाल सिंह समेत कई मोर्चा पदाधिकारी मौजूद रहे।

आतिशबाजी के बीच रंग गुलाल उड़ाए
प्रदेश के सभी सीटों पर जीत की तरफ बढ़ते हुए समाचार स्क्रीन पर दिख रहे थे तो भाजपा कार्यकर्ता जोश में नारेबाजी लगाते दिखे। इसके बाद दिन में आतिशबाजी की गई। जो रूक-रूक कर शाम तक होती रही। वहीं गुलाल उड़ाकर एक दूसरे को बधाई दी। आतिशबाजी और गुलाल के उड़ते रंगों के बीच एेसा लग रहा था कि दिवाली और धुलंडी एक साथ मन रही थी। इस बीच कुछ लोग मिठाई लाकर एकदूसरे को खिलाते हुए बधाई भी दे रहे थे।

कार्यकर्ताओं को जीत की दी बधाई

भाजपा कार्यालय पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए शुभकामना दी। प्रदेशाध्यक्ष सैनी और विधायक सतीश पूनिया के साथ पहुंची वसुंधरा राजे कहा कि कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की और कांग्रेस के पांच महीने के कार्याकाल में ही परिणाम बदल दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष अमित शाह को भी जीत की बधाई दी।

BJP

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned