कार में आए चोरों ने घर के बाहर खड़ी एसयूवी चुरा ले गए

Vikas Choudhary

Updated: 12 Sep 2019, 12:37:02 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
मसूरिया सिंधी मुस्लिम बस्ती के बाहर खड़ी एक एसयूवी बुधवार सुबह पांच बजे चोर चुरा ले गए।

देवनगर थाना पुलिस के अनुसार सिंधी मुस्लिम बस्ती निवासी अयूब खान पुत्र अमीन खान ने अपनी एसयूवी कार मंगलवार रात करीब सवा ग्यारह बजे घर के बाहर खड़ी की थी। वो बुधवार सुबह उठे तो कार गायब थी। मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने पर पता चला कि तडक़े ४.४८ बजे सफेद रंग की कार में कुछ चोर आए। सडक़ के दूसरी तरफ कार खड़ी कर सफेद कपड़ा गले में डाले एक व्यक्ति पैदल ही अयूब खान के मकान की तरफ आया और नुकीले हथियार से कार के गेट का ताला तोड़ कार स्टार्ट कर ले भागा। कार के गेट का ताला तोड़ते ही सफेद कार को लेकर साथी चोर गायब हो गए।

कार मालिक ने पुलिस को सूचना दी। जिले भर के साथ ही संभाग में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन देर रात तक कार का पता नहीं लग पाया। टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी चेक किए गए। जिनसे अंदेशा जताया जा रहा है कि कार रोहट की तरफ गई है।

घर के बाहर से लग्जरी कार चुराई
कार की चोरी की एक अन्य वारदात प्रतापनगर थानान्तर्गत कमला नेहरू नगर में अंध विद्यालय के सामने हुई। मूलत: घेवड़ा हाल अंध विद्यालय के पास निवासी फतेहसिंह पुत्र कल्याणसिंह राजपुरोहित ने सोमवार रात दो बजे घर के बाहर लग्जरी कार खड़ी की थी। सुबह दस बजे वो बाहर आए तो कार गायब थी। रात दो से सुबह दस बजे के बीच कोई चोर कार चुरा ले गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned