उड़ी आतंकी हमला: शिवसेना ने पाकिस्तान का झंडा और नवाज शरीफ के पोस्टर फूंके

उड़ी आतंकी हमला: शिवसेना ने पाकिस्तान का झंडा और नवाज शरीफ के पोस्टर फूंके
Shiv Sena Lucknow burn Pakistan Flag and PM Nawaz Sharif Poster

जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के विरोध में 'शिवसेना' सड़क पर उतर पड़ी। शिव सैनिकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

लखनऊ. शिवसेना ने विधान भवन के निकट गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के उड़ी में शहीद हुए 18 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए विरोध में पाकिस्तान का झंडा और पाकिस्तान के प्रधान मंत्री नवाज शरीफ के पोस्टर जलाकर विरोध प्रकट किया। जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के विरोध में 'शिवसेना' सड़क पर उतर पड़ी। शिव सैनिकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

शिवसेना के महानगर प्रमुख अभिषेक अग्निहोत्री ने कहा, पाकिस्तान बार-बार सीज फायर का उल्लंघन करने के साथ ही भारत में आतंकी हमलों को भी बढ़ावा दे रहा है। पाकिस्तान में केवल आतंकी तैयार करके उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है, बल्कि आतंकवादियों को हथियार गोला-बारूद भी मुहैया कराया जा रहा है। हाल ही में उड़ी सेक्टर में सैन्य शिविर पर किया गया हमला भी पाकिस्तान की सुनियोजित साजिश थी, जिसमें भारत के 18 जवान शहीद हो गए।

महासचिव सतीश शुक्ला ने कहा, पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आएगा। अब भारत को पाकिस्तान के खिलाफ कठोर व निर्णायक फैसला लेना ही होगा। प्रधानमंत्री को पाकिस्तान के सारे संबंध खत्म कर पड़ोसी देश में पल रहे आतंवादियों को उनके सही अंजाम तक पहुंचा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आतकंवादी हमले में हमारे 18 जवान शहीद हो गए और हम अभी तक रणनीति बना रहे हैं। उन्होंने कहा जब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जबाव दिया जाये यही उड़ी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस दौरान गोपेश बाजपेई, सौरभ मिश्रा, शैलेन्द्र तिवारी, मनोज मिश्रा आदि शामिल रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned