मुरादाबाद। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कचहरी परिसर में बुधवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट होने से हड़कंप मच गया। दहेज उत्पीड़न के मुकदमें में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पीड़ित महिला के अपहरण का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए और देखते ही देखते कचहरी परिसर मारपीट और हंगामे के मैदान में तब्दील हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई और पूछताछ करने लगी। इस दौरान कचहरी परिसर में काफी देर गहमा गहमी का माहौल रहा।

दरसअल जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की शादी 2 साल पहले हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद ससुराली उससे दहेज की मांग को लेकर परेशान करने लगे जिसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी थी, इसी मामले को लेकर महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आरोप है कि कल दोपहर उसके ससुरालियों ने उसका अपहरण कर लिया और आज कोर्ट में लाकर पति के पक्ष में बयान देने का दबाव बना रहे थे। इसी दौरान युवती पक्ष के लोग भी अपहरण की शिकायत लेकर कचहरी परिसर पहुंचे थे। शिकायत करने पहुंचे महिला के मायके वालों को अचानक आरोपियों के साथ महिला नजर आ गयी। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

सिविल लाइन पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ लेकर थाने गयी है। एसएसपी आफिस के सामने हुई मारपीट के बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा। हैरानी इस बात की है कि एसएसपी आॅफिस के बाहर ही काफी फोर्स तैनात रहता है, उसके बावजूद इस तरह की घटना का हो जाना उसकी सक्रियता पर सवाल उठाती है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned