टीकमगढ़. कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को गुमराह का सत्ता हासिल की हैं। कांग्रेस ने किसानों, युवाओं एवं प्रदेश की जनता से किए एक भी वादे को पूरा नहीं किया हैं। ऐसे में भाजपा को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ा हैं। यह बात सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार खटीक ने भाजपा की घंटानाद रैली को संबोधित करते हुए कहीं।

 

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए घंटानाद रैली का आयोजन किया। स्थानीय भट्नागर कॉलोनी में एकत्रिकरण के बाद भाजपा के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। भाजपा की घंटानाद रैली एवं कलेक्ट्रेट के घेराव को देखते हुए यहां पर पहले से बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर मुख्य गेट पर बैरीकेट्स भी लगा रखे थे। कलेक्ट्रेट पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां पर प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पुलिस से हुई जोर-आजमाइश: भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की कलेक्ट्रेट में प्रवेश को लेकर पुलिस के साथ जोर-आजमाइश भी हुई। भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अंदर प्रवेश करने के लिए बैरीकेट्स को हटा कर अंदर जाने का प्रयास करते रहे। वहीं कुछ कार्यकर्ताओं के बैरीकेट्स से गेट के पास पहुंचने के बाद पुलिस के जवानों के साथ जोर-आजमाइश होती रही और धक्का-मुक्की भी हुई। इस बीच कुछ कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में प्रवेश भी कर गए।

 

अंदर गए और बाहर निकल आए: इस धक्का-मुक्की के बीच गेट पर तैनात एएसपी एमएल चौरसिया ने भाजपा पदाधिकारियों के साथ ही विधायकों एवं सांसद को भी अंदर प्रवेश देने की व्यवस्था की। इसके बाद चारों विधायक एवं जिलाध्यक्ष के साथ ही कुछ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी अंदर पहुंच गए। लगभग 15 मिनिट कलेक्ट्रेट परिसर में खड़े होकर यह लोग सांसद का इंतजार करते रहे। लेकिन जब सांसद अंदर नहीं आए तो यह फिर से बाहर चले गए। विदित हो कि भाजपा को यहां पर किसी को ज्ञापन नहीं देना था, केवल प्रदर्शन कर जनता के नाम लिखे पत्र को बताना था।

 

प्रदेश सरकार कर रही छलावा: कलेक्ट्रेट के बाहर सांसद वीरेन्द्र कुमार ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जनता के नाम लिखे गए पत्र की बातों को दोहराते हुए कहा कि कांगे्रस सरकार छलावा कर रही हैं। न तो किसानों का कर्जा माफ हुआ हैं और न ही युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई हैं। वहीं उन्होंने कांग्रेस के अंर्तकलह को लेकर कहा कि कांग्रेस की गुटबाजी से प्रदेश में गृहयुद्ध जैसे हालात हो गए हैं। ऐसे में भाजपा प्रदेश की जनता से अव्हान करती हैं कि वह प्रदेश को ऐसी सरकार से बचाए।

 

घंटा बजाते हुए पहुंची भाजपा: भाजपा की इस रैली में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी घंटा, शंख, झालर, झेला और मजीरा बजाते हुए शामिल हुए। सांसद वीरेन्द्र कुमार खटीक ने खुद घंटा बजाकर रैली को प्रारंभ कराया। वहीं कलेक्ट्रेट के गेट पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता अंदर प्रवेश करने के लिए आपे से बाहर दिखाई दिए। कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हो रही धक्का-मुक्की में जहां कुछ कार्यकर्ता गिर पड़े वहीं भाजपा विधायक राकेश गिरि भी गिरते-गिरते बचे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned