scriptझोपड़ी हटाने के एवज में दरोगा ने ली रिश्वत, दलाल ने भी मांगा हिस्सा, देखें वीडियो | UP Police Sub inspector taking bribe video | Patrika News

झोपड़ी हटाने के एवज में दरोगा ने ली रिश्वत, दलाल ने भी मांगा हिस्सा, देखें वीडियो

locationपीलीभीतPublished: Dec 10, 2017 05:24:11 pm

यूपी पुलिस के दरोगा से दलाल ने सौदेबाजी की। जिसके बाद 10 हजार रुपए रिश्वत दी। फिर अपना भी हिस्सा मांगा।

UP Police Sub inspector

UP Police Sub inspector

पीलीभीत। भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का दावा करने वाली योगी सरकार में रिश्वतखोरी बदस्तूर जारी है। पुलिस विभाग के कुछ भ्रष्ट लोग अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसकी बानगी पीलीभीत जिले में एक बार फिर देखने को मिली है। यहां यूपी पुलिस के एक दरोगा का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दरोगा 2-2 हजार के चार नोट जेब में रखता दिखाई दे रहा है। हैरानी बात यह कि दरोगा थाने में बने अपने सरकारी आवास में बैठकर सौदेबाजी करता है।
झोपड़ी हटाने के एवज में ली रिश्वत
आरोपी दरोगा का नाम हरपाल सिंह है। वो बरखेड़ा थाने में तैनात हैं। बताया गया है कि थाना क्षेत्र के गांव पिपरा खास में एक झोपड़ी हटवाना था। इसके लिए एक दलाल ने दरोगा से बात की और 10 हजार रुपए में सौदेबाजी तय हुई। दरोगा हरपाल ने दलाल को बताया कि उसकी बात थानाध्यक्ष से हो गयी है और 10 हजार रुपए का खर्च आयेगा। दलाल तय पैसे लेकर दरोगा हरपाल से मिलने गया और उसके 2-2 हजार के चार नोट दरोगा को रिश्वत के तौर पर दिए। वीडियो में दरोगा रुपए अपनी जेब में रखता दिखाई दे रहा है। इसके बाद दरोगा दो हजार रुपए और देने को कहता है। जिस पर दलाल कहता है कि साहब हम भी तो कुछ कमाएंगे और इसके बाद मामला निपट गया।
पीड़ित ने किया वीडियो वायरल
जानकारी के मुताबिक गांव पिपरा खास के रहने नन्हेलाल मौर्या की जमीन पर उसी के भाई फूलचंद्र मौर्या ने ही दबंगई से कब्जा कर झोपड़ी डाल दी है। जिसमें वो रहता है। जिसके बाद पीडित नन्हेंलाल ने कई बार पुलिस व प्रशासन से गुहार लगाई, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी, इसके बाद नन्हेलाल का सम्पर्क दलाल के माध्यम से दरोगा हरपाल सिंह से हुआ और 10 हजार में पूरा मामला तय हुआ। पैसे देने के बाद भी जब काम नहीं हुआ तो यह वीडियो पीड़ित ने वायरल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो