scriptआंगनबाड़ी कार्यकत्री की गला दबा कर हत्या,इस हाल में मिला शव | Aanganbadi activist crushed to death,found dead in this incident | Patrika News

आंगनबाड़ी कार्यकत्री की गला दबा कर हत्या,इस हाल में मिला शव

locationपीलीभीतPublished: Jun 28, 2019 02:16:08 pm

Submitted by:

jitendra verma

आँगनबाड़ी कार्यकत्री के पिता ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

Aanganbadi activist crushed to death,found dead in this incident

आंगनबाड़ी कार्यकत्री की गला दबा कर हत्या,इस हाल में मिला शव

पीलीभीत। न्यूरिया थाना क्षेत्र में एक बार फ़िर रिश्तों का क़त्ल हुआ। यहाँ एक गाँव में अपने मायक़े में रह रही आंगनवाड़ी कार्यकत्री की गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। हत्या की सूचना से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने घटना स्थल का जायजा लिया और उसके परिजनों से पूछ ताछ की । पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।आँगनबाड़ी कार्यकत्री के पिता ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है।
ये भी पढ़ें

टैंक में गिरे सफाईकर्मी, एक की मौत

पति पर हत्या का आरोप

थाना न्यूरिया हुसैनपुर के गाँव बरी निवासी जयवंती देवी आगंन बाड़ी कार्यकत्री है जिसकी शुक्रवार सुबह गांव के बाहर गन्ने के खेत में लाश बरामद होने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर, सीओ सदर योगेश कुमार व न्यूरिया पुलिस पहुँच गई। पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया व गांव के लोगो से बातचीत करके मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये भी पढ़ें

BIG NEWS: जंगली हाथियों का उत्पात, किसानों को कुचला, एक की मौत

Aanganbadi activist crushed to death,found dead in this incident
एसपी ने दिए जल्द खुलासे के निर्देश

जयवंती देवी के पिता गेदनलाल ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप उसके पति मूलचंद पर लगाया है। उसका कहना है कि गाँव चौड़ा खेड़ा निवासी मूलचंद के साथ 2012 में उसकी पुत्री का विवाह हुआ था। दोनो में अनबन रहती थी क़रीब दो साल पहले वह अपने पति को छोड़कर मायके आ गई थी। उसका कहना है कि दो माह पहले पति मूलचंद उसे लेने आया था वह नही गई तब से मूल चंद यही रह रहा था। बीती रात उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने जल्‍द से जल्‍द मामले के खुलासा करने को न्यूरिया पुलिस को निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो