scriptपिता पर तेजाब से हमला करके भागा बेटा, कारण जानकर पुलिस हैरान | Acid attack on father latest crime news in hindi | Patrika News

पिता पर तेजाब से हमला करके भागा बेटा, कारण जानकर पुलिस हैरान

locationपीलीभीतPublished: May 27, 2019 04:52:59 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुत्र अखिलेश कुछ देर बाद आया और पिता पर तेजाब से भरी बोतल उड़ेल दी। फिर वह भाग गया।

acid attacks

attack

पीलीभीत। आमतौर पर तेजाब से हमला अपना प्यार पाने में असफल प्रेमी अपनी प्रेमिका पर करते हैं। उत्तर प्रदेश में तेजाबी हमले का अजीब मामला सामने आया है। यहां बेटे ने पिता पर तेजाब से हमला कर दिया और फरार हो गया। पुलिस हैरान है कि ऐसा भी हो सकता है क्या। आरोपी युवक की पुलिस तलाश कर रह है।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

तेजाब से भरी बोतल उड़ल दी

घटना कोतवाली क्षेत्र के गांव जल्लादपुर की है। यहां के रहने वाले डालचंद का कहना है कि पुत्र अखिलेश से आए दिन विवाद होता रहता है। वह सबसे झगड़ता है। गत दिवस भी यही हुआ। वह घर पर थे कि अखिलेश आया और हंगामा करने लगा। डालचंद के मुताबिक, अखिलेश को शांत रहने को कहा और समझाया। इस पर अखिलेश और अधिक हंगामा करने लगा। फिर वह कमरे में चला गया। कुछ देर बाद आया और तेजाब से भरी बोतल उड़ेल दी। फिर वह भाग गया। उन्होंने घबराकर शोर मचाया। शोर सुनकर पड़ोसी आ गए। अखिलेश फरार हो गया।
स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी। डालचंद को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। डालचंद ने अवगत कराया है कि पुत्र अखिलेश इससे पहले मारपीट कर चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो