ढाबे पर सो रहे युवक पर एसिड अटैक, हालत गंभीर

परिजनों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया।

पीलीभीत। ढाबा मालिक पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ढाबा मालिक अपने ढाबे पर ही सो रहा था तभी अज्ञात युवकों ने अज्ञात कारणों के चलते उस पर एसिड से हमला कर दिया जिससे ढाबा मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- जल्द लागू होगा जनसंख्या नियंत्रण कानून: साध्वी निरंजन ज्योति

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव के निवासी जिंदल बाबू का सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जंगरोली पुल पर ढाबा है। रात लगभग 11:00 बजे अज्ञात युवकों ने उस पर एसिड से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने घायल जिंदल बाबू को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया है। वहीं जिंदल बाबू के पुत्र धर्मेंद्र कुमार ने पीलीभीत के सुनगढ़ी थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned