scriptटाइगर का हमला, ग्रामीण घायल, क्षेत्रवासियों में आक्रोश | again tiger attack in pilibhit one injured | Patrika News

टाइगर का हमला, ग्रामीण घायल, क्षेत्रवासियों में आक्रोश

locationपीलीभीतPublished: Nov 12, 2018 06:03:59 pm

Submitted by:

suchita mishra

बीते दिनों की घटना से भी नहीं चेता वन विभाग, एक इंसान की मौत के बाद टाइगर को दिया था मार, अब फिर हुआ टाइगर अटैक

tiger

tiger

पीलीभीत। टाइगर अटैक की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। यहां अभी हाल ही में एक ग्रामीण की टाइगर अटैक में मौत हो गई थी जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टाइगर की हत्या कर दी थी। वहीं आज पुनः ऐसी ही एक घटना हो गई यहां साइकिल से जा रहे एक ग्रामीण पर टाइगर ने हमला बोल दिया। जिसके बाद ग्रामीण को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां डाक्टर अब उसका इलाज कर रहे है। घटना के बाद गांववालों में आक्रोश है। घटना न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव खाईखेड़ा की है।

यह है घटना
पीलीभीत टाइगर रिजर्व की माला रेंज से सटे गांव में आज टाइगर ने एक ग्रामीण पर हमला बोल दिया। हमला उस वक़्त हुआ जब ग्रामीण अपनी साइकिल से घर जा रहा था। घटना की सूचना पर पहुँचे ग्रामीणों में काफी आक्रोशित है। विदित हो कि पीलीभीत टाइगर रिजर्व के माला रेंज से सटे माधोटांडा मार्ग पर गांव खाईखेड़ा है। गांव के ही रहने वाले दीनदयाल साइकिल से अपने घर जा रहे थे तभी टाइगर ने उनपर हमला बोल दिया। जैसे-तैसे दीनदयाल ने अपनी जान बचाई जिसके बाद उसका इलाज अब जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं डब्लूडब्लूएफ के समंवयक नरेश कुमार ने बताया कि घायल दीनदयाल का इलाज चल रहा है और वो खतरे से बाहर है। जो भी संभव मदद होगी पीड़ित की करी जायेगी।

प्रत्याक्षदर्शी ने बताया
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हमला टाइगर ने नहीं टाइग्रेस ने किया। टाइग्रेस के बच्चे सड़के उसपार थे लेकिन जब वो अपने बच्चों तक नहीं पहुँच पाई तो उसने रोड़ क्रास करने के लिए छलांग मार दी जिससे ग्रामीण घायल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो