scriptफौजी बेटे का जन्मदिवस मनाने आया था घर, लेकिन हुआ कुछ ऐसा, कि पूरे परिवार में मचा हुआ है कोहराम | Army soldier Death in Road Accident | Patrika News

फौजी बेटे का जन्मदिवस मनाने आया था घर, लेकिन हुआ कुछ ऐसा, कि पूरे परिवार में मचा हुआ है कोहराम

locationपीलीभीतPublished: Nov 15, 2017 07:10:02 pm

फौजी का पूरा परिवार सदमें में हैं, किसी को समझ नहीं आ रहा, कि पल भर में ये क्या हो गया।

Army soldier

Army soldier

पीलीभीत। रफ्तार और ओवरलोडिंग ने सरहद की रक्षा करने वाले फौजी की जान ले है। फौजी दो दिन पूर्व ही सरहद से अपने बेटे का जन्मदिन मनाने घर आया था, लेकिन उसे क्या पता था कि वो सरहद पर आखिरी सलामी देकर आया है। घटना बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के किसान सहकारी चीनी मिल के पास की है। घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।
बेटे के लिए आया था फौजी
पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोवल पातीपुरा का रहने वाला सुनील फौज में है।उसकी पोस्टिंग लद्दाक में है। 13 नवम्बर को उसके छोटे बेटे का जन्मदिन था, तो वो 1 माह की छुट्टी लेकर 12 नवम्बर को घर आया। बेटे का जन्मदिन उसने खूब धूमधाम से मनाया और इसके बाद वो रिश्तेदारों से मिलने इधर-उधर जाने लगा। बीती रात भी वो अपनी ननिहाल से मिलकर लौट रहा था, रास्ते में गन्ने के ओवरलोड ट्रेक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मारी, जिससे सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रेक्टर ट्राली मौके पर ही छोड़कर भाग गया। कोतवाली बीसलपुर पुलिस ने ट्रेक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिवार में मचा कोहराम
घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सुनील अपने पीछे पत्नी सहित 2 बेटों को छोड़ गया है। एसपी पीलीभीत कलानिधि नैथानी ने भले ही जनपद में यातायात सुचारू करने के लिए प्लान बनाया हो, रोजाना हजारों रुपये का सम्मन शुल्क भी वसूला जा रहा है, लेकिन चीनी मिल प्रबंधन के आगे पुलिस बौनी नज़र आ रही है। रोजाना इन गन्नों की ओवरलोड ट्रेक्टर ट्राली व ट्रकों से हादसे हो रहे हैं और लोगों की जानें जा रही हैं, लेकिन इस पर अंकुश लगाने में पीलीभीत पुलिस फेल हो गई है। इस बार एक सरहद के रखवाले की जान पुलिस की लापरवाही से चली गई है।
ये भी पढ़ें –

आजम खान के बारे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बोल दी ऐसी बात, कि सभा में हो गया हंगामा, देखें वीडियो
https://www.patrika.com/hathras-news/mahendra-nath-pandey-controversial-statement-on-azam-khan-2001867/

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो