जंगल से निकल घर में घुसा भालू, दहशत में पूरी कॉलोनी

जंगल से निकल घर में घुसा भालू, दहशत में पूरी कॉलोनी
Bear

Bhanu Pratap Singh | Updated: 14 Jul 2019, 03:48:20 PM (IST) Pilibhit, Pilibhit, Uttar Pradesh, India

-दहशत में आए लोगों ने खुद को किया कमरे में कैद

-शोरगुल करने पर जंगल में भागकर छिप गया भालू

-बाइफरकेशन कॉलोनी में कायम है भालू की दहशत

पीलीभीत। बाइफरकेशन कॉलोनी बीते कई दिनों से भालू (Bear) की दहशत में जी रही है। अब भालू कर्मचारियों के दरवाजे तक आने लगा है। शनिवार को जंगल से बाहर आया भालू (Bear) एक कर्मचारी के घर में घुस गया। भालू (Bear) को आंगन में देखकर घर में मौजूद सभी लोग सहम गए और खुद को कमरे के अंदर कैद कर खुद को सुरक्षित किया। कमरे में बंद कर्मचारी का परिवार शोरगुल करने लगा। आवाज सुनकर कॉलोनी के तमाम लोगों ने एक साथ हो हल्ला किया तो भालू घर से निकलकर जंगल में चला गया।

यह भी पढ़ें

Toilet के लिए सात दिन से अनशन कर रहे खड़ेश्वरी बाबा, देखें वीडियो

Bear

आंगन में घूम रहा था
बाइफरकेशन कॉलोनी में सिंचाई विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों के रहने के लिए आवास बने हुए है। बीते तीन दिनों से एक भालू जंगल (forest) से बाहर कॉलोनी में घूम रहा है, जो लोगों को दिखाई दे रहा। कर्मचारी हो हल्ला कर उसे खदेड़ रहे हैं। शनिवार को सिंचाई विभाग का कर्मचारी राकेश कॉलोनी नंबर दो में अपने घर पर था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे भालू (Bear) ने दरबवाजा खुला देखा तो अंदर आ गया। अंदर आकर वह आंगन में घूमने लगा। भालू को देखकर परिवार के लोग सहम गए। जान बचाने के लिए सभी कमरे में कैद हो गए। दहशत में आए परिवार के लोगों ने कमरे के अंदर से ही हो हल्ला शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें

सुरक्षा मांगने वाले साक्षी के पति अजितेश की हथियारों के साथ फोटो वायरल, पोल खुलते ही डिलीट कर दिया फेसबुक एकाउंट

Bear

शोर सुनकर जंगल की ओर चला गया

अचानक शोर की आवाज पर आसपास के तमाम लोग घर के पहुंचे तो देखा कि भालू था। भालू (Bear) को देखकर लोगों ने हो-हल्ला करना शुरू कर दिया। शोर-शराबा पर भालू घर से जब निकला तो जंगल की ओर भाग गया। घरों के बाहर भालू के आने से कर्मचारियों में दहशत बनी हुई है। जानकारी होने पर वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें

विधायक की बेटी साक्षी से शादी करने वाले अजितेश पर फूटा पड़ोसियों और दोस्तों का गुस्सा, बताया अय्याश और नशेड़ी, देखें वीडियो

house
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned