scriptभोले बाबा के सत्संग में जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस कंटेनर में घुसी, 60 घायल | Bhole baba devotees Bus Accident in Pilibhit 60 persons wounded | Patrika News

भोले बाबा के सत्संग में जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस कंटेनर में घुसी, 60 घायल

locationपीलीभीतPublished: Dec 03, 2019 09:34:23 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

-पूरनपुर से बरेली सतसंग में जा रहे थे श्रद्धालु
-हाईवे पर कंटेनर में जा घुसी बस, 30 गंभीर
-पुलिस ने घायलों को इलाज जिला अस्पताल में कराया

Accident

Accident

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की पूरनपुर तहसील के निवासी श्रद्धालु साकार विश्वहरि (भोले बाबा) के सत्संग में शामिल होने जा रहे थे। उनकी बस की भिड़ंत हाईवे पर कंटेनर से हो गई। इस सड़क हादसे में 60 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
Accident
यहां हुई दुर्घटना

पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रसादपुर गांव के निवासी 60 से अधिक लोग भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने पूरनपुर से बरेली जा रहे थे। उनकी बस गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिठौरा गांव के पास एक कंटेनर में जा घुसी, जिससे बड़ा सड़क हादसा हो गया।
Accident
30 लोग गंभीर

हादसे की सूचना मिलने पर गजरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और एंबुलेंस की सहायता से हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। इस हादसे में 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकांश घायल लोग पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो