बड़े व्यापारी के घर में हुआ ऐसा कि सदमे में परिजन, देखें वीडियो

Santosh Pandey

Publish: Nov, 14 2017 10:08:03 (IST)

Pilibhit, Uttar Pradesh, India
बड़े व्यापारी के घर में हुआ ऐसा कि सदमे में परिजन, देखें वीडियो

पुलिस मौके पर पहुंची, छानबीन भी हुई, कुछ नहीं बता रहे लोग

पीलीभीत। चोरों के हौसले बुलंद हैं। कही भी किसी घर में चोरी कर देते हैं। उन्हें किसी से कोई डर नहीं रहा। एक बड़े व्यापारी के घर में भी चोरों ने बड़ा कारनामा कर दिया है। परिवार शादी के बाद से घर लौटा तो सदमे में पहुंच गया है। उसके घर में चोरों ने कुछ नहीं छोड़ा है। यह हाल है पाॅश कालोनी का। परिवार घर बंद करके बीते दिन उत्तराखण्ड के रूद्रपुर एक शादी समारोह में भाग लेने गये थे। मंगलवार को शाम जब वो लौटकर आये तो घर के अंदर का माजरा देकर समय ना लगा और उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी। अंदाजन घर से चोरों ने लगभग 18 लाख के माल पर हाथ साफ किया है। घटना के बाद थाना सुनगढ़ी पुलिस फारेन्सिक टीम के साथ घटना स्थल पहुॅचकर फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्य जुटा रही है।

लाखों की चोरी
शहर के सुनगढी क्षेत्र की पॉश कॉलोनी बल्लभनगर के रहने वाले रचित अग्रवाल गन्ना समिति परिषद पीलीभीत के चेयरमेन है इसके साथ ही वो गेहूॅ व धान के बड़े व्यापारी भी है। बीते दिन वो अपने भांजे की शादी में उत्तराखंड के रुद्रपुर गए थे। आज जब वो विवाह समरोह से घर लौटे तो पूरा घर खुला हुआ था व समान बिखरा व फैला हुआ था। समिति चेयरमेन के अनुसार उनके घर में करीब 500 ग्राम किलो सोने के जेवरात थे और 2.5 लाख कैश सहित लगभग 18 लाख का की चोरी हुई है। सूचना पर सीओ सिटी, सुनगढी थाना पुलिस, फारेन्सिक टीम व डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुँचे साक्ष्य एकत्रित किये लेकिन अभी कोई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। शादियों का सीजन व ठंड की शरूवात होते ही पॉश कालोनी में हुई चोरी से लोगों में दहशत है। पुलिस मामले के जल्द खुलासे की बात कह रही है।

 

सूचना मिली है

सीओ सिटी पीलीभीत धर्म सिंह मारछाल ने बताया कि सूचना मिली है घर में चोरी की उस कार्रवाई हो रही है। पुलिस जांच करा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned