scriptचौपाल के दौरान भाजपा विधायक ने खोया आपा, बोल दिया कुछ ऐसा कि वीडियो हो रहा वायरल | BJP MLA Kisnalal Rapoot's Video Viral on Social Media | Patrika News
पीलीभीत

चौपाल के दौरान भाजपा विधायक ने खोया आपा, बोल दिया कुछ ऐसा कि वीडियो हो रहा वायरल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नसीहतों का भाजपा विधायकों पर कोई असर नहीं है।

पीलीभीतNov 29, 2018 / 02:19 pm

अमित शर्मा

BJP MLA

चौपाल के दौरान भाजपा विधायक ने खोया आपा, बोल दिया कुछ ऐसा कि वीडियो हो रहा वायरल

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लगातार नसीहतों के बाद भी विधायक सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। बरखेड़ा से भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत लगातार अपने बिगड़े बोल के कारण चर्चा में हैं। कभी वो बीएसए को हड़काते हैं तो कभी किसी और को। इस बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चौपाल के दौरान विधायक का पारा हाई हो गया और वो वन विभाग की सहायता करने वाले डब्ल्यूटीआई के कर्मचारी को धमकाने लगे। कहने लगे कि तुझे ***** करके जंगल के किनारे घुमाऊंगा।
क्या है मामला
यूपी की योगी सरकार में जनपद पीलीभीत के विधायकों द्वारा नए नए कारनामे अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहे हैं। पीलीभीत के बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चित हो रहा है, जिसमे विधायक पहले तो डब्ल्यूटीआई के कर्मचारी पर गुस्से में आग बबूला हो रहें। कर्मचारी को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं विधायक कर्मचारी से कहते हैं कि ‘तुझे ***** करके जंगल के किनारे घुमाऊंगा’।

बताया जा रहा है कि छह दिन पूर्व बाघ ने किसान पर हमला कर दिया। घायल किसान को देखने विधायक गांव में गये थे। इसी दौरान विधायक ने चौपाल लगाई। जहां ग्रामीण सहित वन अधिकारी भी मौजूद थे। वहीं जब इस बारे में विधायक किशन लाल से जानकारी लेने चाही तो विधायक जी का जवाब था कि इसमें कुछ खास बात नहीं है। वह वन विभाग के कर्मचारी को हड़काने की बात से भी मुकर गए।

Home / Pilibhit / चौपाल के दौरान भाजपा विधायक ने खोया आपा, बोल दिया कुछ ऐसा कि वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो