scriptपांच राज्यों में बीजेपी की हार के बाद विधायक प्रतिनिधि बोले, आज चुनाव करा लो, पीलीभीत सीट भी हार जाएगी भाजपा | bjp mla representative post against bjp viral after assembly elections | Patrika News

पांच राज्यों में बीजेपी की हार के बाद विधायक प्रतिनिधि बोले, आज चुनाव करा लो, पीलीभीत सीट भी हार जाएगी भाजपा

locationपीलीभीतPublished: Dec 12, 2018 04:31:50 pm

Submitted by:

suchita mishra

पांच राज्यों में बीजेपी की हार के बाद विधायक प्रतिनिधि ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया।

mla representative

mla representative

पीलीभीत। पांच राज्यों में भाजपा की हार के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार के स्वास्थ्य विभाग प्रतिनिधि पंकज शर्मा ने भी बीजेपी हाईकमान द्वारा कार्यकर्ताओं की अनदेखी को लेकर अपना गुस्सा और दर्द सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।
पंकज शर्मा ने लिखा है कि पीलीभीत में आज इलेक्शन करा लो सब सीटें हार जाएगी भाजपा। इसका कारण है कि जिन लोगों ने तन मन से पार्टी व विधायकों को अपना समझ कर सपोर्ट किया, उन सबको धक्का मार दिया और उनसे दूरी बना ली। ऐसे लोगों को साथ में जोड़ लिया जो लोग दूर तक इलेक्शन के समय में आपके साथ नहीं थे। पार्टी के साथ नहीं थे। भीड़भाड़ को देख कर यह न समझो भीड़ आपके साथ है। यह भीड़ समय समय पर हर किसी के साथ खड़ी हो जाती है। बहुत करीब से इस भीड़ को देखा है। हम भी इस भीड़भाड़ का एक हिस्सा हैं। मेरी बात गलत व बुरी जरूर लगेगी लेकिन सच है। अभी भी समय है, समय रहते अपनों को अपना बना लो, कहीं देर न हो जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो