युवक की नाक में थी ऐसी चीज कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मची खलबली, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: May, 17 2019 05:32:16 PM (IST) Pilibhit, Pilibhit, Uttar Pradesh, India

नाक में लकड़ी लेकर थाने पहुंचा तो वहां से भगा दिया। आरोप है कि भाई और पड़ोसी 11 बीघा जमीन अपने नाम कराना चाहते हैं।

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जमीनी विवाद में एक युवक की नाक में पतली लकड़ी डाल दी गयी। शिकायत लेकर थाने पहुंचे युवक को थाने से भगा दिया गया। इसके बाद युवक नाक में डली लकड़ी लेकर पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय पहुंच गया। नाक में आर-पार लकड़ी देख कर हड़कंप मच गया। पुलिस स्टाफ ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। मामले में कार्यवाही की बात कही जा रही है।

जमीन हड़पना चाहता है भाई
थाना दियुरिया के गांव सौदा गोटिया के रहने वाले रोशन लाल का ये हाल इसके तयेरे भाई कल्याण सिंह व पड़ोसी सुशील ने किया है। दरअसल रोशन लाल के पास 11 बीघा जमीन है, जिसे उसका भाई व पड़ोसी हड़पना चाहता है। आरोप है सुबह कल्याण व सुशील ने रोशन लाल से जमीन अपने नाम करने का दबाव डाला। मना करने पर बुरी तरह पिटाई की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पतली लकड़ी रोशन लाल की नाक में आरपार डाल दी।

एसपी ने कहा- कार्रवाई होगी
रोशन लाल किसी तरह थाना दियुरिया पहुंचा। आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से मिलीभगत के चलते रोशनलाल को थाने से भगा दिया। इसके बाद रोशन लाल थाने से नाक में लकड़ी लिए एसपी कार्यालय पहुंच गया। उसकी एसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। कार्यालय में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने रोशन को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। इस मामले में एसपी मनोज कुमार सोनकर कार्यवाही करने की बात कर रहे हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned