scriptव्यापारी की कार से दिनदहाड़े लाखों रुपए का माल उड़ाया | Cash and gold worth lakhs stolen from merchant car in pilibhit | Patrika News

व्यापारी की कार से दिनदहाड़े लाखों रुपए का माल उड़ाया

locationपीलीभीतPublished: Oct 09, 2017 05:18:59 pm

पूरनपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

Cash and gold worth lakhs stolen from merchant car

Cash and gold worth lakhs stolen from merchant car

पीलीभीत। जिले में बदमाशों और चोर-उचक्कों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। पूरनपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। यहां एक लग्जरी कार से दिनदहाड़े लाखों रुपए का सोना सहित एक लाख रुपए कैश चोरी हो गया। पीड़ित कार मालिक ने थाने में तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज पर पुलिस जांच में जुट गई है।
 

बरेली जा रहे थे पति-पत्नी
पूरनपुर के व्यापारी राजेश रस्तोगी की मीना ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। सोमवार को राजेश रस्तोगी अपनी पत्नी मीना रस्तोगी के साथ व्यापारिक काम से पूरनपुर से बरेली जा रहे थे। दोनों के साथ उनका बेटा भी था और उसका रिजल्ट भी देखना था तो वे सेंट जोसेफ स्कूल पहुंचे। पत्नी मीना बेटे के साथ रिजल्ट देखने गयी और पति राजेश स्कूल के सामने पेट्रोल पम्प पर रुक गए। पत्नी के पास बैग में 140 ग्राम सोना और एक लाख कैश था। वो भी कार में रखा था।
 

आंखों के सामने से बैग गायब
राजेश रस्तोगी ने बताया कि रिजल्ट देखने के बाद वे लोग कार में बैठे और उसमें पेट्रोल डलवाया। पति जब पेट्रोल के पैसे देने पम्प पर गए तभी दो लोग मीना के पास आये और कहा कि कार देखिये किसी ने तेल डाल दिया है या कहीं से लीक हो रहा है। पत्नी मीना कार से उतर कर गाड़ी पर पड़ा तेल देखने लगी। इसी बीच किसी ने कार में रखा बैग उड़ा लिया। दोनों अज्ञात युवकों ने इसके बाद मीना से कहा कि किसी युवक ने आपकी कार से बैग चुराया है और भाग गया। मीना जब कार में बैग ढूंढने लगी। उसके बाद दोनों अज्ञात युवक भी गायब हो गए।

छानबीन में जुटी पुलिस
व्यापारी दंपति के मुताबिक पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की तस्वीरें होंगी। वहीं सीओ अऩुराग दर्शन ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले छानबीन की जा रही है। जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो