निकाय चुनाव जीत के बाद संसदीय क्षेत्र पहुंचीं मेनका, अधिकारियों की जमकर तारीफ

Amit Sharma

Publish: Dec, 07 2017 12:12:05 (IST)

Pilibhit, Uttar Pradesh, India

भाजपा के विधायक जहां डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों की शिकायतें कर रहे हैं वहीं मेनका गांधी ने सभी अधिकारियों की खूब तारीफें की।

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्ची सांसद व केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी निकाय चुनाव के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचीं। मेनका गांधी ने नगर पालिका पीलीभीत के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्बोधित किया और उन्हें समझाया कि जिले के सभी अधिकारी बहुत अच्छे हैं उनके पास जनता के काम लेकर जायें।


चेयरमैन की जीत का सहरा विधायक के सर

जनद के चारों भारतीय जनता पार्टी के विधायक जहां डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों की शिकायतें शासन को कर रहे हैं कि वो लोग सुनते नहीं तो वहीं मेनका ने सभी अधिकारियों की खूब तारीफें की। सबसे ज्यादा मेनका गांधी ने एसपी पीलीभीत की तारीफी की। अंत में उन्होंने अपने कट्टर समर्थक नगर पालिका पूरनपुर से निर्वाचित चेयरमैन को जिताने के लिये पूरनपुर विधायक को श्रेय दिया।


अधिकारियों की जमकर तारीफ

पीलीभीत की सांसद व केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी बीती शाम बुधवार को तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचीं यहां रात्रि भोज कार्यक्रम में वो गौरी शंकर मन्दिर पहुंचीं जहां उन्होंने नगरपालिका पीलीभीत के नवनिर्वाचित सदस्यों को जनता का कुशल नेतृत्व करने के टिप्स दिये। उन्होंने समझाया कि कैसे वो बिना जाति भेदभाव के जनता की सेवा करें। उन्होंन कहा कि पीलीभीत में डीएम, एसडीएम व एडीएम व अन्य अधिकारी सभी बहुत अच्छे हैं खासतौर पर उन्होनें एसपी पीलीभीत कलानिधी नैथानी की तारीफ की। मेनका गांधी ने कहा कि आप लोग इनके पास जायें जनता के कामों के लिये यह सभी बहुत अच्छे हैं। इसके बाद उन्होंने पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान को धन्यवाद दिया और नगर पालिका पूरनपुर के निर्वाचित चेयरमैन प्रदीप जायसवाल उर्फ लल्लन की जीत का सहेरा विधायक को पहनाया। गौरतलब हो कि जनपद के चारों भाजपा के विधायक लगातार डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों की शिकायतें शासन को कर रहे हैं कि अधिकारी उनकी सुनते नहीं वहीं मेनका इन सभी अधिकारियों पर बहुत मेहरबान हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned