मेनका के संसदीय क्षेत्र में बाल विकास की तस्वीर, बीजेपी के सम्मेलन में मासूम चायवाला

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 14 2017 05:01:45 (IST) | Updated: Nov, 14 2017 05:10:23 (IST)

Pilibhit, Uttar Pradesh, India
मेनका के संसदीय क्षेत्र में बाल विकास की तस्वीर, बीजेपी के सम्मेलन में मासूम चायवाला

कार्यकर्ता सम्मेलन में एक मासूम बच्चा बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चाय पिलाते नजर आया।

पीलीभीत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ , पीलीभीत की सांसद एवं केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री मेनका गांधी भले ही बच्चों के उज्जवल भविष्य की चिंता करते हो, लेकिन पार्टी का झंडा उठाने वाले कार्यकर्ता को इसकी तनिक भी परवाह नहीं है। इसकी बानगी पीलीभीत में बीजेपी के सम्मेलन में देखने को मिली। यहां एक मासूम बच्चा बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चाय पिलाते नजर आया।

मंच पर मौजूद थे बीजेपी नेता
नगर पालिका परिषद पीलीभीत से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर दिव्या मिश्रा ने सोमवार को निकाय चुनाव की रूपरेखा तय करने व कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिये सम्मेलन रखा था। कार्यकर्ता सम्मेलन में स्थानीय नेतागण के साथ-साथ विधायक भी थे। मंच पर बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेश गंगवार, उपाध्यक्ष व प्रवक्ता धीरेन्द्र मिश्रा, बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत, प्रत्याशी डॉक्टर दिव्या मिश्रा समेत कई नेता मौजूद थे।

चाय, कॉफी बांट रहा था मासूम
बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन चल रहा था, लेकिन शर्म की बात ये थी कि इस सम्मेलन में उन्हें कोई बालिग वेटर नहीं मिला। मिला तो एक मासूम बच्चा जो इन लोगों को चाय, कॉफी और पानी पिला रहा था। जैसे ही मीडिया का कैमरा 'चायवाले बच्चे' पर पड़ा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उससे चाय की ट्रे ले ली और खुद चाय बांटने लगे।

ये प्रत्याशी चुनाव मैदान में
बता दें कि पीलीभीत नगर पालिका परिषद सीट से बीजेपी ने शहर की नामचीन डॉक्टर दिव्या मिश्रा को मैदान में उतारा है। वहीं समाजवादी पार्टी ने प्रियंका कौशिक को पीलीभीत नगर पालिका परिषद चेयरमैन पद का प्रत्याशी बनाया है। प्रियंका बालाजी दरबार के महंत अवनेश कौशिक की पत्नी हैं। वहीं बसपा ने जिले की सबसे बड़ी सीट पर वरिष्ठ बसपा नेता नसीस अंसारी की पत्नी नसरीन पर दांव खेला है। कांग्रेस ने शहर सीट से लोध/राजपूत बिरादरी की ममता लोधी को टिकट दिया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने व्यापारी नेता अफ़रोज़ जिलानी की पत्नी हिना जीलानी को प्रत्याशी बनाया है। वहीं निवर्तमान चेयरमैन प्रभात जायसवाल की पत्नी विमला जायसवाल भी निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरी हैं।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned