scriptठेकेदार ने लगाया अपहरण कर जान से मारने की कोशिश का आरोप | Contractor charged allegation of trying to kill and kidnap | Patrika News

ठेकेदार ने लगाया अपहरण कर जान से मारने की कोशिश का आरोप

locationपीलीभीतPublished: Feb 06, 2020 04:15:11 pm

ठेकेदार का आरोप है कि जब इस मामले की उसने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो इसके बाद से लगातार उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

ठेकेदार ने लगाया अपहरण कर जान से मारने की कोशिश का आरोप

ठेकेदार ने लगाया अपहरण कर जान से मारने की कोशिश का आरोप

पीलीभीत। एक ठेकेदार ने विधायक की शह पर उसका अपहरण करने की कोशिश और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। ठेकेदार का आरोप है कि जब इस मामले की उसने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो इसके बाद से लगातार उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

वाहन चेकिंग के नाम पर दंपति से ठगी

लोक निर्माण विभाग के एक ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि एक टेंडर को लेकर विधायक के लोगों ने पहले उसे फोन करके बुलाया और फिर गाड़ी में बंधक बनाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उससे लिखित में समझौता लिखवा कर बांध कर छोड़ गए। मामले की शिकायत ठेकेदार ने पुलिस अधीक्षक से कर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं आरोप लगाने वाले ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

कल्याण सिंह बोले- श्रीराम मंदिर निर्माण ट्रस्ट में दलित ही क्यों, OBC भी हो



ठेकेदार जीशान का आरोप है कि देर शाम उन्हें फोन करके एक विधायक के नाम पर बुलाया गया और घर के बाहर से अपहरण कर मुझे गाड़ी में बंद कर तमंचा लगा कर जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन समझौता लिखवा कर हाथ पैर बांध कर छोड़ कर चले गए। जब मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तो आरोपी दबंग फोन पर लगातार जान से मारने की धमकी गे रहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने कहा है कि कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो