scriptCrime In UP: पशु तस्करों के हौसले बुलंद, विरोध करने पर युवक की हत्या | Crime In UP: Animal traffickers killed youth on protest | Patrika News

Crime In UP: पशु तस्करों के हौसले बुलंद, विरोध करने पर युवक की हत्या

locationपीलीभीतPublished: Aug 22, 2019 03:48:28 pm

Submitted by:

jitendra verma

गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Crime In UP: पशु तस्करों के हौसले बुलंद, विरोध करने पर युवक की हत्या

Crime In UP: पशु तस्करों के हौसले बुलंद, विरोध करने पर युवक की हत्या

पीलीभीत। बिलसंडा में पशु तस्करों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। युवक का कसूर बस इतना था कि उसने आवारा पशुओं को गाड़ी में लादने से पशु तस्करों को रोका था। जिस पर पशु तस्करों ने युवक को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
बिलसंडा थाना क्षेत्र के मोहनपुर गाँव का रहने वाला सोनू बुधवार को अपने घर के बाहर सो रहा था। अचानक जानवरों के शोर से उसकी आँख खुल गई तो उसने देखा कि पशु तस्कर आवारा पशुओं को गाड़ी में भर रहे हैं जिस पर उसने अपने घर वालों को जगा कर पशु तस्करों का विरोध करने लगा जिस पर पशु तस्कर ने तमंचे से सोनू को गोली मार दी।
गोली लगने से सोनू बुरी तरह से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी गाँव पहुंची और लोगों से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो