scriptडायल 100 की रफ्तार का मासूम हुआ शिकार, लोगों ने किया हंगामा | Death of child by crushing dial 100 | Patrika News

डायल 100 की रफ्तार का मासूम हुआ शिकार, लोगों ने किया हंगामा

locationपीलीभीतPublished: Jul 02, 2019 12:57:45 pm

Submitted by:

jitendra verma

हंगामे की सूचना एसडीएम और सीओ मौके पर पहुँचे और लोगों को समझा कर शांत कराया।

Death of child by crushing dial 100

डायल 100 की रफ्तार का मासूम हुआ शिकार, लोगों ने किया हंगामा

पीलीभीत। सदर कोतवाली इलाके में अनियंत्रित डायल 100 की गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े 10 साल के बच्चे को कुचल दिया जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे को कुचलने के बाद यूपी 100 की गाड़ी भी पलट गई जिसमें सवार दो पुलिसकर्मी और दो मुल्जिम भी घायल हो गए। यूपी 100 की गाड़ी किसी इवेंट से दो लोगों को पकड़ कर ला रही थी तभी रास्ते में ये घटना घट गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने पुलिसकर्मियों को तो इलाज के लिए अस्पताल ले गई लेकिन अन्य घायलों को मौके पर ही छोड़ दिया जिससे लोगों ने जमकर हंगामा किया।
ये भी पढ़ें

आंगनबाड़ी कार्यकत्री की गला दबा कर हत्या,इस हाल में मिला शव

Death of child by crushing dial 100
यूपी 100 की गाड़ी किसी इवेंट से दो लोगों को पकड़ कर वापस लौट रही थी। तभी रास्ते में गाड़ी ने मकसूदनगर निवासी अनवर के 10 वर्षीय बेटे फरमान को टक्कर मार दी। फरमान को टक्कर मारने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई जिससे गाड़ी में सवार दो पुलिसकर्मी और दो अन्य लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अपने साथ ले गई जबकि अन्य लोगों को मौके पर ही छोड़ गई। इस दौरान 10 वर्षीय फरमान की मौत भी हो गई। जिससे लोग नाराज हो गए और मौके पर हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना एसडीएम और सीओ मौके पर पहुँचे और लोगों को समझा कर शांत कराया।
ये भी पढ़ें

टैंक में गिरे सफाईकर्मी, एक की मौत

Death of child by crushing dial 100
इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र, सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल जिला अस्पताल पहुँचे और परिजनों से बातचीत की। बताया जाता है कि किसी गांव में विवाद होने की सूचना पर पुलिस की गाड़ी पहुंची थी बाद में वहां से गाड़ी लौटते समय हादसे का शिकार हो गई। गांव वालों के मुताबिक पुलिस की गाड़ी बेहद तेज रफ्तार से आ रही थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो