scriptट्रैक्टर समेत दलदल में समाया किसान, दो दिन बाद मिला शव | Farmer drowned with tractors, dead body found after two days | Patrika News

ट्रैक्टर समेत दलदल में समाया किसान, दो दिन बाद मिला शव

locationपीलीभीतPublished: Feb 16, 2020 07:52:51 pm

Submitted by:

jitendra verma

चार घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद किसान का शव पुलिस ने बरामद किया और क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को दलदल से बाहर निकाला।

ट्रैक्टर समेत दलदल में समाया किसान, दो दिन बाद मिला शव

ट्रैक्टर समेत दलदल में समाया किसान, दो दिन बाद मिला शव

पीलीभीत। पूरनपुर में किसान ट्रैक्टर समेत दलदल में समा गया जिससे किसान की मौत हो गई। दो दिन बाद किसान का शव पुलिस ने बरामद किया है। शुक्रवार की शाम से किसान ट्रैक्टर के साथ गायब था जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी सूचना के बाद मौके की पड़ताल करने पहुंची पूरनपुर थाना पुलिस ने दलदल के पास ट्रैक्टर के पहिए के निशान देखकर किसान के दलदल में होने की आशंका जताई थी। चार घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद किसान का शव पुलिस ने बरामद किया और क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को दलदल से बाहर निकाला।
पूरनपुर तहसील के खिरकिरया बरगदिया गाँव का रहने वाला 35 वर्षीय अमर सिंह गन्ना भरा ट्रैक्टर लेकर शुक्रवार शाम को घर जा रहा था जानकारी के मुताबिक रास्ते में दलदल वाली जमीन पड़ गई चालक ट्रैक्टर ट्रॉली समेत उस दलदल वाली जमीन में समा गया। इलाके में तीन से चार किलोमीटर के क्षेत्र में कई फिट गहरा दलदल है,जिसमे किसान और टैक्टर किसी को दिखाई नही दे रहे थे लेकिन मिट्टी की सड़क पर टैक्टर के पहियों के निशान से पता लगा की टैक्टर दलदल के अंदर है। घटना से हड़कंप मच गया लोग मौके पर जुटने लगे सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रैक्टर और किसान को निकालने का प्रयास किया।चार घण्टे रेस्क्यू के बाद पुलिस ने किसान के शव को बरामद किया।

ट्रेंडिंग वीडियो