scriptपीलीभीत: मामूली विवाद में पिता ने पुत्र की हत्या कर खुद को भी मारी गोली, मौत | father killed the son and shot himself In a minor dispute | Patrika News

पीलीभीत: मामूली विवाद में पिता ने पुत्र की हत्या कर खुद को भी मारी गोली, मौत

locationपीलीभीतPublished: Apr 07, 2020 10:35:58 am

Submitted by:

jitendra verma

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीलीभीत। पूरनपुर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में पिता ने पुत्र को लाइसेंसी रायफल से गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। बीचबचाव करने आए भाई पर भी गोली चलाने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना पूरनपुर के गाँव सोहन्ना की है जहाँ के रहने वाले गुरमुख सिंह ने सोमवार रात अपने बेटे जसकरन से दूध मंगाया था। बेटा दूध लेकर पिता के कमरे में पहुंचा लेकिन गिलास में दूध कम होने के कारण गुरमुख अपने बेटे पर भड़क गया जब बेटे ने इसका विरोध किया तो गुरमुख ने अपनी लाइसेंसी रायफल से बेटे को गोली मार दी। गोली लगने से बेटा जमीन पर गिर कर तपड़ने लगा और उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुन कर गुरमुख के भाई अवतार सिंह भी मौके पर पहुंचे लेकिन गुरमुख ने उन पर भी गोली चला दी। गोली अवतार सिंह के हाथ में लगी। परिवार के जब अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे तो गुरमुख ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रायफल को कब्जे में ले लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो