#Shameful वो पिता नहीं, वहशी है...

#Shameful वो पिता नहीं, वहशी है...
Rape Accused father

शराब, चरस, अफीम की आदत ने उसे वहशी बना दिया। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित कर दिया।

पीलीभीत। आज हम आपको एक ऐसे नशेड़ी पिता की हकीकत बताने जा रहे हैं जिसने अपनी सगी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बनाने की ठान ली थी। पत्नी ने हिम्मत जुटाई और बेटी के साथ पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

कई बार की जबरदस्ती
मामला पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव सिम्भुआ का है। रामरतन (काल्पनिक नाम) नशे का आदी है। शराब, चरस, अफीम नशीली दवाओं से वो अपने नशे की पूर्ति करता है। बीते कुछ माह से पिता अपनी सगी बेटी को अपनी हवश का शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक पिता ने कई बार उससे जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन वह सम्बंध बनाने में असफल रहा। रामरतन की पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उसने विरोध किया, जिसकी वजह से बच्ची की आबरू बच गई।

विरोध करने पर बेरहमी से पीटा

लेकिन इस दरिंदे पिता ने हद तब कर दी जब उसने पत्नी के विरोध के बावजूद बेटी के साथ सम्बंध बनाने का प्रयास किया। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो रामरतन ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। तंग आकर पत्नी अपनी पीड़ित बेटी के साथ थाना पूरनपुर जा पहुंची। जहां मौजूद सीओ जगतराम जोशी ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned