scriptकार में चाबी लगाते ही हुआ कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी, देखें वीडियो | Fire in car latest news in hindi | Patrika News

कार में चाबी लगाते ही हुआ कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी, देखें वीडियो

locationपीलीभीतPublished: Jan 25, 2019 07:00:21 pm

Submitted by:

suchita mishra

उर्स से लौट रहा था बरेली का परिवार
कार में सवार लोगों ने बमुश्किल खुद को बचाया

car

car

पीलीभीत। अमरिया तहसील के गांव घेरा में एक धार्मिक उर्स से लौटते वक्त स्कॉर्पियो कार को स्टार्ट करते समय आग लग गई। बमुश्किल गाड़ी में सवार को लोगों ने उतरकर खुद को बचाया। वहीं सूचना के बाद फायर सर्विस का वाहन मौके पर पहुँचा, लेकिन तबतक कार जलकर राख हो चुकी थी। धार्मिक उर्स में बरेली के नवाबगंज से परिवार यहां आया हुआ था।

यह थी घटना
पीलीभीत की अमरिया तहसील क्षेत्र के गांव घेरा में दरगाह घेरा शरीफ पर उर्स चल रहा था। यहां दरगाह पर चल रहे उर्स का समापन था। बरेली जिले की नवाबगंज तहसील निवासी सलीम स्कॉर्पियो से परिवार के पांच सदस्यों के साथ में दरगाह पर कुलशरीफ में शामिल होने के लिए आए थे। कुलशरीफ ख़त्म होने के बाद दोपहर को वह घर लौटने के लिए निकले थे। सलीम ने परिवार को बैठाकर जैसे ही गाड़ी स्टार्ट की, तो उसमें से धुंआ निकलना शुरू हो गया। वह जब तक कुछ समझ पाते, तब तक गाड़ी ने अचानक आग पकड़ ली। कार में मौजूद लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। आग ने धीरे धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। आग को देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो