कभी मोदी सरकार को बताया था धोखेबाज, आज भाजपा में हो गई एंट्री

कभी मोदी सरकार को बताया था धोखेबाज, आज भाजपा में हो गई एंट्री

Amit Sharma | Publish: Nov, 15 2017 12:50:00 PM (IST) Pilibhit, Uttar Pradesh, India

मेनका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले और केंद्र की मोदी सरकार को धोखेबाज बताने वाले पूर्व चेयरमैन राजीव अग्रवाल उर्फ टीटी की भाजपा में जॉइनिंग हो गई।

पीलीभीत। कई दलों की सैर करने के बाद आखिरकार शहर के पूर्व चेयरमैन राजीव अग्रवाल उर्फ टीटी ने घर वापसी की है। उन्होंने दोबारा भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था जताते हुये जिलाध्यक्ष से पार्टी में वापसी की अपनी इच्छा जतायी, जिसके बाद आज औपचारिक रूप से उन्हें सदस्यता दिलाई दी गई है। आपको बता दें कि राजीव अग्रवाल पूर्व नगर पालिका चेयरमैन रहे हैं वो भाजपा के अलावा समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व आम आदमी पार्टी की सैर कर चुके हैं। 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वह मेनका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़े थे। 2016 में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्ट शेयर की थी।

सपा, बसपा औऱ आप में भी रह चुके हैं राजीव

पीलीभीत नगर पालिका चेयरमैन चुनाव में समीकरण लगातार बदल रहे हैं। पूर्व चेयरमैन राजीव अग्रवाल की भारतीय जनता पार्टी में घर वापसी हो गई है। राजीव अग्रवाल ने सपा-बसपा की सैर की और लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी से लड़े थे। इसके बाद विधानसभा चुनाव में वो खामोश रहे और नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने को इच्छुक थे लेकिन किसी कारण उनका टिकट नहीं हुआ। काफी सोचने-समझने के बाद उन्होंने अपनी इच्छा भाजपा में शामिल होने की जताई और जिलाध्यक्ष सुरेश गंगवार को एक प्रार्थना पत्र के माध्यम से भाजपा में जुड़ने की बात कही। काफी सोच विचार करने के बाद आज भाजपा जिलाध्यक्ष ने राजीव अग्रवाल की सदस्यता की घोषणा की और उन्हें सदस्यता ग्रहण करवायी।

FB Post

आप की विचारधारा से नहीं हुए संतुष्ट

मीडिया से वार्ता के दौरान राजीव अग्रवाल उर्फ टीटी ने बताया कि आम आदमी पार्टी सपा, बसपा की विचारधारा से वो सन्तुष्ट नहीं थे, वहीं उन्होंने बताया कि वो भाजपा के ‘‘सबका साथ सबका विकास’’ के नारे से प्रभावित हुये हैं और वो पार्टी की शहर पीलीभीत पालिका प्रत्याशी डॉ दिव्या मिश्रा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं।


सपा में खामोशी

राजीव के सदस्यता ग्रहण करने के बाद समाजवादी पार्टी के खेमे में खामोशी दिखाई दे रही है। सदस्यता कराने वालों में भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ शहर विधायक संजय गंगवार व जिला उपाध्यक्ष धीरेन्द्र मिश्रा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Ad Block is Banned