Article 370 भाजपा विधायक पर सपा नेता ने साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात, देखें वीडियो

Article 370 भाजपा विधायक पर सपा नेता ने साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात, देखें वीडियो
haji riyaz ahmad

Dhirendra yadav | Updated: 17 Aug 2019, 05:25:10 PM (IST) Pilibhit, Pilibhit, Uttar Pradesh, India

Jammu and Kashmir से धारा 370 हटाने पर भाजपा विधायक ने दिया था बयान

Samajwadi party के पूर्व मंत्री ने विधायक को दिमागी तौर पर खोखला बताया

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) जिले की बीसलपुर विधासनभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janata party) के विधायक रामसरन वर्मा (Ram saran verma ) पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद (Haji riyaz ahmad) ने निशाना साधा है। उन्हें दिमागी तौर पर खोखला बताया है।

क्या कहा था भाजपा विधायक ने

केन्द्र सरकार ने जम्मू एवं कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 और 35 ए हटाई है। इसके बाद विधायक रामसरन ने बयान दिया था कि अब युवा दूसरे समुदाय में शादी कर पाएंगे जिससे मानसिक व शारीरिक विकास होगा।

क्या कहा हाजी रियाज ने

विधायक के इस बयान पर हाजी रियाज ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- रामसरन वर्मा बुजुर्ग हैं और सीनियर हो गए हैं। विधायक रामसरन दिमागी तौर पर ठीक नही है। अगर किसी के दिमागी सोच और विचार खोखलापन का शिकार है तो क्या कहा जाए? याद रहे कि रामसरन वर्मा के बयान को लेकर काफी बावेला मचा था। अधिकांश लोगों ने इस बयान की निंदा की थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned