scriptमेनका के बंद पत्तों में कहीं शामिल तो नहीं हाजी रियाज़, हेमराज को दिया जा रहा सिर्फ आश्वासन | Haji riyaz wants to fight from sp loksabha ticket in pilibhit | Patrika News

मेनका के बंद पत्तों में कहीं शामिल तो नहीं हाजी रियाज़, हेमराज को दिया जा रहा सिर्फ आश्वासन

locationपीलीभीतPublished: Jan 15, 2019 07:36:46 pm

Submitted by:

suchita mishra

चुनाव लड़ने की है इच्छा
कहा हाईकमान का आदेश सर आँखो पर
दिल की चाहत आ गई जुबां पर

meneka

meneka

पीलीभीत। जिले के सबसे चर्चित नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री की दिली चाहत आखिकार जुबां पर आ ही गई। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि चुनाव लडे़गे तो बोल पड़े कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूॅ और पार्टी का जो हुक्म होगा वोही करूँगा। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि राजनीति में ऐसे दांव-पेंच नहीं खेले जाते हैं। यहॉ लोकसभा में वोही होता है जो मेनका-वरूण गांधी चाहते है। इसलिए शतरंज की बिसात भी उन्ही के मनमाफिक खेली जाती है। कभी मेनका कहती है कि यहां घर-घर मोदी नहीं बल्कि मेनका है तो उनकी बिसात खडी करने वाले नेता अपनी हार की शतरंज खेलते है।

रियाज ने दिखाई चुनाव में दिलचस्पी
बीते दिन कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज़ अहमद के दिल की बात जुबॉ पर आ ही गई जब उनसे लोकसभा चुनाव के बारे में पूछा गया। हालाकिं वो पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा के लिए पीलीभीत से लोकसभा का टिकट मांग रहे हैं लेकिन मीडिया के सवाल पर बोल ही गये कि हाईकमान का जो भी आदेश होगा वो उन्हे मान्य होगा।

सूत्र बताते है
सूत्रों की माने तो मेनका संजय गांधी अपने खिलाफ चुनाव मैदान में सपा से हाजी रियाज़ अहमद या बसपा से अनीस अहमद खॉ को चाह रही है। जिससे कि उनकी जीट सुनिश्चत हो जाये। मेनका पीलीभीत लोकसभा की शतरंज खेलने में माहिर है और वो इन्ही आंकड़ो पर अपने प्रत्याशी उतारकर जीत हासिल करती है।

भाजपा में भी कई प्रत्याशी मेनका के खिलाफ
बात इस बार अगर भाजपा की करी जाये तो यहां मेनका के खिलाफ दो दिग्गज भाजपाई भी टिकट मांग रहे है। यहां से पूर्व जिलाध्यक्ष व बरेली लोकसभा प्रभारी सुरेश गंगवार ने टिकट की दावेदारी की है तो वहीं सदर विधायक संजय सिंह गंगवार भी टिकट पाने के लिए जोर आज़माईश कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो