scriptयहां गजरौला पुलिस नहीं करती, चोरी की रिपोर्ट दर्ज | here police not files fir of theft | Patrika News

यहां गजरौला पुलिस नहीं करती, चोरी की रिपोर्ट दर्ज

locationपीलीभीतPublished: Jan 20, 2019 03:51:51 pm

Submitted by:

suchita mishra

गजरौला थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर हुई चोरियां
पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

thana

thana

पीलीभीत। थाना गजरौला क्षेत्र में इन दिनों पुलिस की सक्रियता को चुनौती देते हुए चोर आसानी से अपना कार्य कर रहे है। बीती रात चोरों ने थाना क्षेत्र के ग्राम भूडा सरैंदा सहराई में दो घरों मंे चोरी कर एक हीरो की आईस्मार्ट बाइक, एलईडी टीवी सहित हजारों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली। घटना की थाना गजरौला में तहरीर दी गई है। इसके पहले पंद्रह दिन पूर्व भी ग्राम नगफन और बिनौर में भी लगभग एक लाख की चोरी हो चुकी है। गजरौला पुलिस अभी तक किसी भी घटना का खुलासा करने में असफल रही है।

यहां हुई घटनाएं

थाना गजरौला क्षेत्र में बीती रात गांव भूडा सरैंदा सहराई निवासी प्रेम बारोई के घर से उसके बरामदे में लगी एलईडी तथा खूंटी पर टंगी पैंट में से रुपये 5000 नगद अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। इसी गांव में ही दूसरी घटना सुशंकर सरकार के यहां घटित हुई। उनके घर में दरवाजा लगा हुआ है। दरवाजे के अंदर सरिया डाल कर अज्ञात चोरों ने कुंडी खोल ली और घर में खड़ी आई स्मार्ट मोटरबाइक चोरी कर ले गए।

दोनों घटनाओं की जानकारी आज सुबह हुई। पीड़ितों ने आनन फानन में गजरौला पुलिस को फोन किया। प्रेम बारोई ने थाने में तहरीर दी गई है। लेकिन पुलिस ने मुकदमा यह कर दर्ज नहीं किया कि हम देख लेंगे। फिलहाल गजरौला पुलिस घटनाओं को रोकने में नाकाम है। लगभग 15 दिन पूर्व नगफन फॉर्म से 5 लोगों की मोटर चोरी हुई थी। एक माह पूर्व विनौर फार्म निवासी देवेंद्र सिंह के घर से ही 75 हजार नकदी तथा एक सुपर स्प्लेंडर बाइक चोरी हो गई थी। उसका भी आज तक कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो