scriptदेखिए क्यों फूंका हिंदु जागरण मंच ने सीएम का पुतला | hindu jagran manch protest against cm kamalnath | Patrika News

देखिए क्यों फूंका हिंदु जागरण मंच ने सीएम का पुतला

locationपीलीभीतPublished: Jan 03, 2019 04:58:16 pm

Submitted by:

suchita mishra

मुखयमंत्री का पुतला फूंकने के साथ लगाए मुर्दाबाद के नारे
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का फूंका पुतला
वंदेमातरम के अपमान को लेकर फूंका पुतला

kamalnath

Kamalnath

पीलीभीत। मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सत्ता की कमान संभालते ही उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि पूरे भारत के हिंदुवादी संगठनों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। पीलीभीत में भी इस विरोध को जारी रखते हुए हिंदू जागरण मंच ने मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ का पुतला दहन कर मुर्दाबाद के नारे लगाए साथ ही साथ हिंदू जागरण मंच ने कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारा लगाए।

मुख्यमंत्री पर यह है आरोप

तमाम हिंदुवादी संगठनों का आरोप है कि मध्यप्रदेश में कमान संभालते ही कमलनाथ ने वंदेमातरम को लेकर एक बयान जारी किया था। जिसको लेकर सारे देश में कांग्रेस पार्टी व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुरज़ोर विरोध हो रहा है। क्योंकि मामला वंदेमातरम से जुड़ा हुआ था तो तमाम हिंदूवादी संगठन सामने आए हैं और मध्य प्रदेश सीएम व कांग्रेस पार्टी के विरोध में सड़कों पर आकर पुतला दहन कर रहे है। हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय महामंत्री स्वतंत्र देवल ने बताया कि मध्य प्रदेश के सीएम ने जो वंदेमातरम का अपमान किया है वह अत्यंत निंदनीय है। उन्होंने वंदेमातरम का अपमान कर खुद को देशद्रोही साबित कर दिया है और देशद्रोही को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं इस कारण उनका विरोध कर पुतला दहन किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो