अवैध निर्माण की शिकायत पर एडीएम सिटी ने होटल किया सील

अवैध निर्माण की शिकायत पर एडीएम सिटी ने होटल किया सील

Amit Sharma | Publish: Sep, 06 2018 06:31:17 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 06:31:18 PM (IST) Pilibhit, Uttar Pradesh, India

बीते दिनों किसी अज्ञात व्यक्ति ने होटल के ले-आउट व मानकों से सम्बंधित एक शिकायत जिलाधिकारी से की थी।

Bharat Bandh के विरोध का दिखा असर, अर्धनग्न प्रदर्शन तो दुकानें रहीं बंदपीलीभीत। शहर की सुरभी कॉलोनी में बने एमजीएस पैलेस होटल को सिटी मजिस्ट्रेट ने सील कर दिया है। बीते दिनों किसी अज्ञात व्यक्ति ने होटल के ले-आउट व मानकों से सम्बंधित एक शिकायत जिलाधिकारी से की थी जिसके बाद जिलाधिकारी ने जांच सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपी थी, जिसपर उन्होंने एक नोटिस भी होटल मालिक को दिया।

यह भी पढ़ें- VIDEO विप्र समाज ने खोला मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा ,आरक्षण ख़त्म नहीं किया तो होगा बड़ा आंदोल

शिकायत पर डीएम ने दिए आदेश

होटल के मालिक पर कई करोड़ रूपए की ठगी के तमाम आरोप हैं और वो कई बैंकों के एडवाइजर भी हैं। सिटी मजिस्ट्रेट अर्चना द्विवेदी व पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छल की संयुक्त टीम ने अवैध निर्माण के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुये आज सुरूभि कालोनी, पीलीभीत स्थित होटल एमजीएस पैलेस को सीज कर दिया गया। होटल एमजीएस पैलेस जिसका मानचित्र होटल के रूप में स्वीकृति न होने पर संचालित हो रहा था को पहले भी कई मानचित्र की स्वीकृति न होने के कारण बन्द करने के निर्देश जारी किये गये थे। लेकिन होटल मालिक की राजनैतिक सांठगांठ व दबाव के चलते बन्द नहीं किया गया। जिस पर आज कड़ी कार्रवाई करते हुये सिटी मजिस्ट्रेट व पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा मौके पर पहुंच कर होटल में ग्राउंड फ्लोर पर 10 कमरे व फस्ट फ्लोर पर स्थित 12 कमरों को सीज कर सभी कमरों की चाबियों को पैक कर सीज कर दिया गया। सिटी मजिस्ट्रेट ने होटल सीज करने के बाद थानाध्यक्ष सुनगढ़ी रूम सिंह बघेल को निर्देशित किया कि होटल पर निगरानी रखी जाये।

यह भी पढ़ेंं- SC/ST ACT के विरोध में Bharat Bandh दिखा व्यापक असर, थाने का किया घेराव, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

यह भी पढ़ेंं- Bharat Bandh के विरोध का दिखा असर, अर्धनग्न प्रदर्शन तो दुकानें रहीं बंद

यह भी पढ़ेंं- तांत्रिक ने तन्त्र मन्त्र का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप

Ad Block is Banned