scriptBig News: कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद पीलीभीत में भी एटीएस की छापेमारी, संदिग्ध को पूछताछ के लिए उठाया | Kamlesh Tiwari murder case ATS picked up suspect youth in Pilibhit | Patrika News

Big News: कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद पीलीभीत में भी एटीएस की छापेमारी, संदिग्ध को पूछताछ के लिए उठाया

locationपीलीभीतPublished: Oct 22, 2019 05:30:14 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
पूरनपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव का रहने वाले युवक फिरोज को एटीएस अपने साथ बरेली ले गई।

Kamlesh Tiwari Murder

Kamlesh Tiwari Murder,Kamlesh Tiwari Murder,Kamlesh Tiwari Murder

पीलीभीत। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद एटीएस टीम ने पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में छापा मारकर संदिग्ध युवक को उठाया है। एटीएस उसे पूछताछ के लिए बरेली ले गई है। इस घटना के बाद से जिले में हड़कंप का माहौल है।
यह भी पढ़ें

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में मौलाना गिरफ्तार, एटीएस की टीम मौलाना को लेकर लखनऊ रवाना

एटीएस ने जिस युवक को पकड़ा है उसका नाम फिरोज पुत्र फैयाज है। वो पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव का रहने वाला है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिरोज एक महीने पहले नौकरी करने के लिए बाहर गया था। इसके चलते उसके जन सुविधा केंद्र की दुकान बीते एक महीने से बंद थी। कुछ दिनों पहले ही वो अपने गांव वापस आया था। हालांकि अब एटीएस ने युवक को क्यों पकड़ा है, इसको लेकर जिले में किसी को भी स्पष्ट जानकारी नहीं है। कोई कमलेश तिवारी हत्याकांड तो कोई टेरर फंडिंग की बात कहकर एटीएस की छापेमारी की बात कह रहा है।
यह भी पढ़ें

Kamlesh Tiwari Murder: शाहजहांपुर में स्टेशन रोड पर घूमते दिखे हत्यारे, सीसीटीवी में हुए कैद

एटीएस की छापेमारी के बाद जिले में हाई अलर्ट है। नेपाल बॉर्डर पर भी संदिग्धों की चेकिंग जारी है। इस मामले पर जानकारी देते हुए शेरपुर के प्रधान हाजी मजले ने बताया कि युवक को एटीएस द्वारा पूछताछ के लिए ले जाया गया था। अधिकारी युवक को छोड़ने की बात कह रहे थे, लेकिन अभी तक छोड़ा नहीं गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो