script

खेत में दबा खजाना पाने के लिए मासूम की दी बलि, आंखें निकालीं, शरीर पर सूजे घोंपे

locationपीलीभीतPublished: Nov 26, 2019 05:52:38 pm

बच्चे की आंखें निकाल ली गई थीं। साथ ही शरीर पर सूजा घोंपने के कई निशान भी थे।

खेत में दबा खजाना पाने के लिए मासूम की दी बलि, आंखें निकालीं, शरीर पर सूजे घोंपे

खेत में दबा खजाना पाने के लिए मासूम की दी बलि, आंखें निकालीं, शरीर पर सूजे घोंपे

पीलीभीत। जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। अंध विश्वास के चलते एक मासूम को इतनी दर्दनाक मौत दी गई कि जानने वालों के रौंगटे खड़े हो गए। एक तांत्रिक के साथ मिल कर खेत में दबे खजाने को पाने के लालच में मासूम बालक का अपहरण कर उसकी बलि दे दी। मामले में आरोपी को हिरासत मे ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के आगमन को लेकर मथुरा-वृंदावन में रूट डायवर्जन

दरअसल वारदात दस दिन पहले की है। बीसलपुर थाना क्षेत्र के पुरैनिया रामगुलाम गांव निवासी प्रेमशंकर बीते 17 नंबवर को सुबह तालाब से सिगाड़ा निकालने के लिए गया था। साथ में उसकी उसकी एक बेटी सवित्री व दो बेटे बेटा बाबूराम और तीन वर्षीय बेटा अरुण भी था। प्रेम शंकर तालाब से सिगाड़ा निकालने लगा और तीनों बच्चों को तालाब के किनारे ढकेल पर बिठा दिया। जब वह सिगाड़ा निकाल कर बाहर आया तो तीनों बच्चे नहीं मिले। घर जाकर देखा तो सावित्री और बाबूराम तो मिले लेकिन तीन वर्षीय मासूम अरूण नहीं मिला। प्रेमशंकर ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद बीसलपुर थाने में तहरीर देकर पुलिस से तलाश की गुहार लगाई।
यह भी पढ़ें– राष्ट्रपति के कार्यक्रम से पहले प्रशासन ने की चाक चौबन्द व्यवस्था

अगले ही दिन उसी तालाब में मासूम अरुण का शव उतराता हुआ मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर सीओ बीसलपुर प्रवीण सिंह मलिक और बीसलपुर कोतवाल मनीराम फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें– 20 रुपए के कैप्सूल से करिए पराली का निस्तारण

बच्चे की आंखें निकाल ली गई थीं। साथ ही शरीर पर सूजा घोंपने के कई निशान भी थे। बच्चे के पिता प्रेमशंकर ने गांव के ही सुधीर गंगवार पर आरोप लगाया कि उसने अपने खेत में दबा खजाना पाने के लालच में तांत्रिक के साथ मिलकर मासूम अरुण की बलि दी है, लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने और डूबने से मौत की बात कहकर मामले को टाल दिया।
यह भी पढ़ें

Big News: लूट व हत्या की वारदात के बाद कपड़ा व्यापारी के घर पहुंचे आईजी

इसके बाद प्रेमशंकर ने खुद आरोपी को पकड़वाने की ठानी। पड़ताल में प्रेमशंकर को आरोपी सुधीर गंगवार के खेत में एक गड्ढा मिला, जिसमें कुछ जगह खून के निशान मासूम के बाल मिले। इसका वीडियो बनाकर प्रेमशंकर ने पुलिस को सौंपा। इसके बाद हरकत में आई बीसलपुर पुलिस ने सोमवार रात आरोपी सुधीर गंगवार पुत्र चंद्रदेव गंगवार निवासी पुरैनिया रामगुलाम थाना बीसलपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो