scriptपेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, ऑनर किलिंग की आशंका | Lover's couple hanging from the tree, fear of honor killing | Patrika News

पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, ऑनर किलिंग की आशंका

locationपीलीभीतPublished: May 04, 2019 02:05:14 pm

Submitted by:

jitendra verma

प्रेमी युगल रात से ही घर से गायब थे। दोनों के परिजन एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

Lover's couple hanging from the tree, fear of honor killing

पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, ऑनर किलिंग की आशंका

पीलीभीत। जहानाबाद में प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिलने पर सनसनी फ़ैल गई। प्रेमी युगल रात से ही घर से गायब थे। दोनों के परिजन एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। प्रेमी युगल के शव लटके होने की सूचना एएसपी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद प्रेमी युगल की मौत की वजह पता चल सकेगी।
रात से थे दोनों गायब

जहानाबाद थाना क्षेत्र के उगनपुर गाँव के रहने वाला 23 साल के विजय और 22 साल की जमुना देवी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही शुक्रवार रात से ही अपने अपने घर से गायब थे। लड़की के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सुबह जब गाँव के लोग खेत में आए तो बाबू सिंह के खेत में लगे पेड़ से दोनों के शव एक ही रस्सी से लटके मिले। दोनों के शव मिलने के बाद गाँव में सनसनी फ़ैल गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। एएसपी रोहित मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
दोनों की होनी थी शादी
बताया जा रहा कि दोनों का लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और शुक्रवार को गाँव में पंचायत हुई थी जिसमे दोनों की शादी करने का फैसला हुआ था और अब दोनों के शव मिलने के बाद लड़की और लड़के के परिजन एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वही पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत की वजह साफ़ होगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो