scriptमहिला डिग्री कॉलेज पीलीभीत का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, एफआईआर दर्ज | Mahila Degree College Pilibhit professor was running racket FIR | Patrika News

महिला डिग्री कॉलेज पीलीभीत का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, एफआईआर दर्ज

locationपीलीभीतPublished: Nov 23, 2021 05:43:39 pm

– पीलीभीत में एक प्रोफेसर ने सभी का सिर शर्म से झुका दिया। वजह ऐसी है कि जानकार हैरान हो जाएंगे। और गुस्से से भर जाएंगे। महिला डिग्री कॉलेज पीलीभीत के एक प्रोफेसर ने कॉलेज की कई छात्राओं से सम्बंध बनाए और फिर सेक्स रैकेट में उनका प्रयोग किया।

महिला डिग्री कॉलेज पीलीभीत का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, एफआईआर दर्ज

महिला डिग्री कॉलेज पीलीभीत का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, एफआईआर दर्ज

पीलीभीत. एक शिक्षक की इस हरकत को जानकर खुद ही शार्मिंदा हो जाएंगे। पीलीभीत शहर के राजकीय महिला महाविद्यालय का एक प्रोफेसर संस्थान की छात्राओं को फंसाकर सेक्स रैकट चला रहा है। प्रोफेसर से परेशान होकर रविवार को एक छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर इसकी शिकायत की। एफआईआर दर्ज कर पीलीभीत पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रोफेसर को जानकारी होने पर वह अवकाश का प्रार्थना पत्र देकर कहीं चला गया है। इसके साथ ही पीड़िता ने पुलिस को कॉलेज की कई छात्राओं पर आरोपी प्रोफेसर का साथ देने का भी आरोप लगाया है।
छात्राओं को बाहर भेजता था :- नकटादाना चौराहा स्थित प्रतिष्ठित महिला महाविद्यालय में गणित विभाग में प्रोफेसर कामरान आलम खान 2016 में स्थानांतरण होकर आया था। प्रोफेसर पर आरोप है कि वह कॉलेज की छात्राओं को अपने जाल में फंसाकर घर लाता और नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत करने के साथ ही अवैध सम्बंध बनाता था। फिर डरा धमकाकर छात्राओं को बाहर भेजता था।
एक युवक ने कालेज प्रबंधन को दी थी सूचना :- सेक्स रैकेट के बारे में आवास विकास कॉलोनी पीलीभीत के एक युवक ने 20 नवंबर को इस संबंध में कॉलेज प्रशासन को फोन पर बताया पर कॉलेज प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की।
पुलिस सतर्क जांच शुरू :- पीलीभीत सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई और आरोपी से फोन पर बात की।
दो टीमों को लगाया गया :- सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया कि, छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर ली गई है। दो टीमों को लगाया गया है। आरोपी अभी फरार है। गंभीरता के साथ मामले की जांच कराई जा रही है। सेक्स रैकेट का मामला अभी नहीं आया है।
प्रोफेसर छुट्टी पर गए :- कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. दिनेश चंद्रा ने बताया कि, मामले की जानकारी हमें नहीं दी गई। छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है। दोषी को कड़ी सजा मिले इसको लेकर पुलिस को जांच में सहयोग दिया जाएगा। आरोपी का सोमवार को ऑफिस की मेज पर एक दिन के आकस्मिक अवकाश का प्रार्थना पत्र मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो