scriptपीलीभीत पुलिस को मिली बड़ी सफलता,लाखों की बाइक बरामद | Pilibhit police get huge success, 20 bike recovered | Patrika News

पीलीभीत पुलिस को मिली बड़ी सफलता,लाखों की बाइक बरामद

locationपीलीभीतPublished: May 05, 2019 06:05:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस गैंग के दो सदस्य अभी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं।

auto lifter gang

पीलीभीत पुलिस को मिली बड़ी सफलता,लाखों की बाइक बरामद

पीलीभीत। थाना सुनगढ़ी पुलिस और स्वाट टीम ने शहर में लंबे अरसे से वाहनों को चुरा रहे एक गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस धंधे से जुड़े बरेली के रहने वाले तीन आटोलिफ्टर को पकड़कर उनके कब्जे से चोरी की 20 बाइक एक चेचिस, मास्टर चाभी बरामद की है। इस गैंग के दो सदस्य अभी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं।
एसपी पीलीभीत ने वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि वाहन चोरों के गैंग के खुलासे के लिए सुनगढ़ी पुलिस के साथ ही स्वाट टीम और सर्विलांस टीम को लगाया गया था जिन्हे सफलता मिली है। पुलिस ने बरेली के रहने वाले अली हसन, आबिद खान और नाजिर को गिफ्तार किया है जबकि इनके दो अन्य साथी रईस और नईम की पुलिस को तलाश है। पुलिस की गिरफ्त में आए वाहन चोरों से चोरी की 20 बाइक और एक चेसिस बरामद की गई है। ये लोग भीड़भाड़ वाले स्थानों से बाइक चुरा कर उन्हें तीन से पांच हजार रूपये में बेच देते थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो