scriptपुलिस के हत्थे चढ़ा ‘नटवरलाल’, कारनामे जानकर हैरान हो जाएंगे | Police arrested man for fraud in pilibhit | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘नटवरलाल’, कारनामे जानकर हैरान हो जाएंगे

locationपीलीभीतPublished: Feb 24, 2018 02:14:07 pm

आरोपी व्यक्ति रकम दोगुनी करने का लालच देकर लोगों से ठगी करता था।

आरोपी व्यक्ति
पीलीभीत। पुलिस ने एक ऐसे जालसाल व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो भोले-भाले किसानों झांसे में लेकर ठगी का शिकार बनाता था। आरोपी व्यक्ति रकम दोगुनी करने का लालच देकर उनसे ठगी करता था। वो अब तक कई लोगों को लाखों रुपए का चूना लगा चुका है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
ये भी पढ़ें- Video: केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि के बेटे को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा, कान का पर्दा फटा

कंपनी खोल लोगों को बनाया शिकार
पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोवल के रहने वाले बाबूराम ने पुलिस को बीते दिनों शिकायत की थी कि गांव में ही संतराम ने भूमि संसार एग्रो इंडिया लिमिटेड के नाम से एक कंपनी खोली थी। ठग संतराम ने लोगों को लालच दिया कि वो उनके द्वारा जमा की गयी धनराशि का दोगुना मुनाफा देगा । इस पर गांव सहित क्षेत्र के ही कई लोगों ने उसकी कंपनी में रुपये लगाये । आरोपी संतराम से जब इन लोगों ने समय सीमा पूरी होने अपनी दोगुनी रकम की मांग की तो वो अपना पता बदलकर बरेली में रहने लगा।
ये भी पढ़ें- एसएसपी पीड़ित को साथ लेकर पहुंचे थाने, फिर उठाया ऐसा कदम कि पूरा थाने में मच गई अफरा तफरी

पीड़ितों की शिकायत पर हुई गिरफ्तारी
परेशान होकर पीड़ित लोगों ने बीसलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई । जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी ठग गिरफ्तार कर लिया । बताया गया है कि आरोपी संतराम ने क्षेत्र के कई लोगों से लाखों रुपए की ठगी की है। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी । आरोपी संतराम ने भी अपना जुर्म कबूला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो