scriptइस पार्टी के अध्यक्ष ने पीएम मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान | polkhol party president Will Contest election against PM Narendra Modi | Patrika News

इस पार्टी के अध्यक्ष ने पीएम मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

locationपीलीभीतPublished: Mar 19, 2019 01:45:03 pm

साथ ही एक किन्नर को भी lok sabha election 2019 के लिए टिकट देने का ऐलान किया है।

narendra modi

इस पार्टी के अध्यक्ष ने पीएम मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

पीलीभीत। लोकसभा चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने स्तर से रणनीति बना रहे हैं। सभी दल अपने रणबांकुरों को दीत का मंत्र दे मैदान में उतार रहे हैं वहीं एक दल के अध्यक्ष ने स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। साथ ही उन्हों पार्टी से एक किन्नर को भी टिकट देने का ऐलान किया है।
naresh Bhadauriya
एक किन्नर को भी दिया टिकट

पोल खोल पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष नरेश सिंह भदौरिया ने ऐलान किया है कि लोकसभा चुनाव में वह स्वयं वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने चुमान लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने खीरी संसदीय क्षेत्र से पारो किन्नर को प्रत्याशी घोषित किया है। पोल खोल पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष नरेश सिंह भदौरिया ने बताया कि खीरी लोकसभा सीट पर पारो किन्नर का नामांकन चार अप्रैल को होगा। नरेश सिंह भदौरिया का कहना है कि प्रदेश की अन्य सीटों पर भी प्रत्याशी उतारेंगे।
प्रचार का होगा अनोखा तरीका

सभी प्रत्याशिय़ों के नामांकन कराने के बाद चुनाव चिह्न आवंटित होते ही चुनाव प्रचार शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों की अपेक्षा उनका वोट मांगने का तरीका अलग रहेगा। वह वोटर को समझाएंगे कि किसी लोभ, लालच, भय और जात पात से ऊपर उठकर मतदान करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो