scriptSDM ने पेश की मानवता की मिसाल, इस तरह बचाई घायल की | SDM Puranpur saved youth life latest news in hindi | Patrika News

SDM ने पेश की मानवता की मिसाल, इस तरह बचाई घायल की

locationपीलीभीतPublished: May 12, 2019 05:15:29 pm

घायल को परिजन बाइक पर ले जा रहे थे, उपजिलाधिकारी अपने वाहन से जिला अस्पातल ले गए और इलाज कराया।

SDM pilibhit

SDM ने पेश की मानवता की मिसाल, इस तरह बचाई घायल की

पीलीभीत। मानवता एक कर्म है, जिसको हर व्यक्ति को निभाना चाहिए। फिर चाहे वो समाज का साधारण इन्सान हो या अधिकारी ही क्यों न हो। मामला पीलीभीत से है, जहाँ उपजिलाधिकारी (एसडीएम) पूरनपुर चंद्रभान सिंह ने सभी अधिकारियों के लिए एक मिसाल पेश की है। एसडीएम पूरनपुर ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया। इससे घायल को समय पर इलाज मिल पाना संभव हो सका।

अपनी कार से ले गए जिला अस्पताल
22 वर्षीय सोमपाल शहर से अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते मे जमुनिया खास के समीप बेकाबू हुई घोड़ागाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे सोमपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में घायल सोमपाल को मोटरसाइकिल पर जिला अस्पताल ले जा रहे थे। तभी उधर से गुजर रहे एसडीएम चंद्रभान सिंह की नजर घायल अवस्था में सोमपाल को मोटरसाइकिल पर लाते हुए परिजनों पर पड़ी। एसडीएम पूरनपुर ने बाइक रुकवाकर घायल सोमपाल को अपनी कार से जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही इलाज की व्यवस्था की। अधिकारी की इस रहमदिली पर परिजनों ने भावुक स्वर में धन्यवाद दिया। उपजिलाधिकारी की मानवता के चलते सोमपाल की जान बच गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो