scriptसपा प्रत्याशी ने वरुण गांधी को बताया बिगड़ैल बेटा, मेनका गांधी के बारे में कही ये बात | SP Candidate Hemraj Verma Attack on Varun Gandhi Maneka gandhi | Patrika News

सपा प्रत्याशी ने वरुण गांधी को बताया बिगड़ैल बेटा, मेनका गांधी के बारे में कही ये बात

locationपीलीभीतPublished: Apr 02, 2019 06:19:55 pm

नामांकन के बाद हेमाराज वर्मा ने भारतीय जनता पर्टी के प्रत्याशी वरुण गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Varun Gandhi

सपा प्रत्याशी ने वरुण गांधी को बताया बिगड़ैल बेटा, मेनका गांधी के बारे में कही ये बात

पीलीभीत। पीलीभीत-बहेड़ी लोकसभा सीट से आज सपा-बसपा-रालोद गंठबंधन के प्रत्याशी हेमराज वर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया। हेमराज वर्मा समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे हैं। इस बार अखिलेश ने लकसभा चुनाव में भी हेमराव पर दांव लगाया है हालांकि बीते चुनाव में हेमराज बरेली मंडल में सबसे बड़े अंतर से हारने वाले नेता रहे। नामांकन के बाद हेमाराज वर्मा ने भारतीय जनता पर्टी के प्रत्याशी वरुण गांधी पर जमकर निशाना साधा।
वरुण गांधी पर निशाना

आपको बता दें कि हेमराज वर्मा सपा से बीते विधानसभा चुनाव में जीते थे और उन्हें खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री भी बनाया था लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में वे बरेली मंडल में सबसे बड़े अंतर से हारे लेकिन इस बार अखिलेश ने फिर हेमराज पर भरोसा जताया है। नामांकन के बाद हेमराज भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी पर हमलावर दिखे। हेमराज ने वरुण गांधी को बिगड़ैल तक बता डाला।
वोट लिए और मुकदमे लगवाए

हेमराज ने कहा कि मेनका गांधी खुद सुल्तानपुर चली गईं और अपने बिगड़ैल बेटे को यहां छोड़ गईं। वरुण पर निशाना साधते हुए हमेराज ने कहा कि जो बेटा पिछली बार यहां से वोट भी लेता है, जीत भी जाता है और लोगों पर झूठे मुकदमे भी लगाता है। ऐसे लोगों को अब जनता दोबारा आने नहीं आने नहीं देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो