सपा एमएलसी का बयान, हर मोर्चे पर फेल हुई योगी सरकार

आनंद भदौरिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी जिले की तीन नगर पालिका तथा छह नगर पंचायतों में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगी।

By: मुकेश कुमार

Published: 10 Nov 2017, 04:59 PM IST

पीलीभीत। समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य आनंद भदौरिया ने कहा है कि समाजवादी पार्टी जिले की तीन नगर पालिकाओं तथा छह नगर पंचायतों में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगी। हमारे सारे उम्मीदवार शानदार हैं, सभी साफ सुथरी छवि के हैं। जनता इनके पक्ष में मतदान करेगी।


भाजपा पर साधा निशाना
आनंद भदौरिया ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश में सात माह से भाजपा की सरकार है। ये सरकार सभी मोर्चे पर फेल हो गई। सरकार ने गड्ढा मुक्ति सड़क अभियान चलाया था। इसकी हकीकत तो लखीमपुर से पीलीभीत की सड़कें बयां कर रही हैं। दिल्ली से लखनऊ तक भाजपा की सरकार है। नोटबंदी का जश्न मना रहे हैं। किसको फायदा हुआ है। जीएसटी से सारे कारोबार ठप हो गए हैं। सरकार ने घोषणा की थी कि आलू की सरकारी खरीद होगी लेकिन कही भी खरीद नहीं हुई। स्थिति यह हुई कि आलू को कोल्ड स्टोरेज से निकालने के लिए किसान के पास पैसे नहीं है।


बसपा का मकसद धन कमाना
बसपा पर चर्चा करते हुए विधानपरिषद सदस्य आनंद भदौरिया ने कहा कि बसपा से लोग निराश है। उनका मकसद सिर्फ धन कमाना है। छोटे से सभासद के टिकट के लिए भी पैसे लिए गए हैं। पार्टी के कई नेताओं ने मासिक किश्त नहीं दे पाने के कारण पार्टी छोड़ दी। पूरी की पूरी बसपा का शीघ्र ही सपा में विलय हो जाएगा।


पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव
कांग्रेस पर उन्होंने कहा कि उसकी स्थिति किसी से छिपी नहीं है। भाजपा को शहरी क्षेत्र की पार्टी मानी जाती है लेकिन इस बार सपा पूरी ताकत के साथ चुनाव में सफलता पायेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार ने शहरों में आदर्श नगर पालिका और नगर पंचायत बनाकर विकास का एक आदर्श दिया। इस बार जाति धर्म मजहब से ऊपर उठकर सपा अपना परचम लहरायेगी।


नदियों की सफाई प्राथमिकता
वार्ता में मौजूद पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद ने कहा कि पीलीभीत में बीपीएल के लोगों को गृहकर जलकर माफ किया जाएगा। जब उनसे पूछा कि उनकी पार्टी के एक नेता ने देवहा को गंदगी मुक्त करने के लिए आमरण अनशन करेगी। आपका यदि अध्यक्ष होगा तो क्या करेगा। इस पर उनका कहना था कि नदियां सपा की प्राथमिकता रही हैं। गोमती को अखिलेश यादव ने नया रूप दिया। हम इसे प्राथमिकता से लेंगे।

 

BJP Congress
Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned