मनचले से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, एंटी रोमियो स्क्वायड पर उठे सवाल

मनचले से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, एंटी रोमियो स्क्वायड पर उठे सवाल
मनचले से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, एंटी रोमियो स्क्वायड पर उठे सवाल

Amit Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 09:00:38 PM (IST) Pilibhit, Pilibhit, Uttar Pradesh, India

छात्रा का आरोप है कि स्कूल जाते समय स्कूल वैन का मनचले पीछा करते हैं और फब्तियां कसते हैं जिसकी रिर्पोट थाने में दर्ज करायी गयी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीलीभीत। एक छात्रा ने योगी सरकार द्वारा शुरू की गई एंटी रोमियो स्क्वायड पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल जाते समय स्कूल वैन का मनचले पीछा करते हैं और फब्तियां कसते हैं जिसकी रिर्पोट थाने में दर्ज करायी गयी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद छात्रा ने डर के चलते स्कूल जाना छोड़ दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- जब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ से कहा पीकर देखिए ये पानी, क्या पीने लायक है...

मामला कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र का है। यहां की कक्षा 8 में पढ़ने वाली एक छात्रा ने एंटी रोमियो अभियान की पोल खोल कर रख दी है। छात्रा की मानें तो इसके स्कूल के आसपास कभी पुलिस नहीं रहती, जिसके चलते रोमियो ने महिलाओं और युवतियों का जीना ***** कर दिया है। इसी के चलते छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया है। छात्रा बीसलपुर के कैम स्कॉलर स्कूल में पढ़ती है। स्कूल वैन से ही घर आती जाती है, आरोप है कि स्कूल वैन के आगे पीछे कई लड़के लगे रहते हैं और पीछा कर फब्तियां कसते हैं कुछ रोज पहले तो हिमांशु गंगवार व उसके एक साथी ने वैन में एक मोबाइल नम्बर लिखी पर्ची फेंकी जिसमें लिखा था कि इस नम्बर पर बात किया करो अगर किसी से कहा तो जान से मार देगें। वैन चालक विरोध करता है तो उसे भी मनचले धमकी देते हैं छात्रा के पिता ने दिनांक 25 सितम्बर को आरोपी हिमांशु गंगवार व एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है जिसके बाद छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें- इस सीट पर तीसरी बार हो रहा है उपचुनाव, रोचक रहे हैं परिणाम, यहां पढ़िए पूरी जानकारी

पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। उधर छात्रा द्वारा स्कूल छोड़ देने से यह साफ हो गया है कि क्षेत्र में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है और आवारा व मनचले लेगों का सड़कों पर गुंडाराज है जिसका खामियाजा यह बच्ची भुगत रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned