scriptBig News: बैंक में अचानक लगी आग, मच गया हड़कंप, दमकल मौके पर | sudden fire broke out in the bank, fire brigade on spot | Patrika News

Big News: बैंक में अचानक लगी आग, मच गया हड़कंप, दमकल मौके पर

locationपीलीभीतPublished: Aug 24, 2019 10:05:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

मामले की सूचना पर दमकल की गाड़ियां व पुलिस विभाग के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं और आग पर काबू करने की कोशिश कर रहे हैं।

Big News: बैंक में अचानक लगी आग, मच गया हड़कंप, दमकल मौके पर

Big News: बैंक में अचानक लगी आग, मच गया हड़कंप, दमकल मौके पर

पीलीभीत। शहर के लक्ष्मी टॉकीज के निकट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच में आग लगने से हड़कंप मच गया। बैंक में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। मामले की सूचना पर दमकल की गाड़ियां व पुलिस विभाग के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं और आग पर काबू करने की कोशिश कर रहे हैं।
स्टेशन रोड स्थित बीओबी की शाखा में पेंटिंग का काम चल रहा था। पेंट करने वाले कर्मचारी के निकलने के बाद बैंक बंद हो गया था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बैंक कर्मियों को बैंक से धुआं निकलने की सूचना दी। जब बैंक कर्मियों ने बैंक पहुंचकर मामले को देखा तो उनके होश उड़ गए क्योंकि बैंक के सर्वर रूम से आग की तेज लपटें निकल रही थी आनन-फानन में बैंक कर्मियों ने मामले की सूचना दमकल विभाग के आला अधिकारियों को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने दमकल विभाग के साथ आग पर काबू करने की कोशिश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो