scriptस्वामी प्रसाद मौर्य बोले- विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए छोड़े आवारा जानवर | Swami Prasad Maurya said Opposition left stray animals to defame govt | Patrika News

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए छोड़े आवारा जानवर

locationपीलीभीतPublished: Sep 18, 2019 03:25:20 pm

किसान की मौत पर जब आवारा जानवरों को लेकर जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए अपने आवारा जानवर रोड पर छोड़ दिए हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए सड़कों पर छोड़े आवारा जानवर

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए सड़कों पर छोड़े आवारा जानवर

पीलीभीत। जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य इन दिनों पीलीभीत के दौरे पर हैं। दौरे के दौरान जब मंत्री जी से आवारा जानवरों के हमले से किसान की मौत पर सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष ने आवारा जानवर रोड पर छोड़ दिए हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: बेटा नहीं हुआ तो फिरोजाबाद में कलयुगी पिता ने मासूम बेटी को दी दर्दनाक मौत, दृश्य देखकर कांप जाएगा कलेजा

क्या है पूरा मामला
जिला पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कल्याणपुर खास के रहने वाले श्याम बहादुर पुत्र डम्मर लाल आज सुबह जब अपने खेत पर गन्ना काटने गए थे तब खेत में बैठे सांड ने उन पर हमला बोल दिया। पटक-पटक कर उन्हें मौके पर ही मार डाला जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बमुश्किल सबको सांड के चंगुल से छुड़ाया।
यह भी पढ़ें
बिना हेलमेट के कार चालक का काट दिया चालान

किसान की मौत पर जब आवारा जानवरों को लेकर जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए अपने आवारा जानवर रोड पर छोड़ दिए हैं। सरकार व्यवस्था में जुटी हुई है गोशाला बनाकर सभी पशुओं को गोशाला भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो