scriptदबंगों ने दिन दहाड़े घर में घुस कर छात्रा को मारी गोली, हालत गंभीर | The bully entered the house in broad daylight and shot the student | Patrika News

दबंगों ने दिन दहाड़े घर में घुस कर छात्रा को मारी गोली, हालत गंभीर

locationपीलीभीतPublished: Feb 16, 2020 03:16:54 pm

Submitted by:

jitendra verma

घटना की जानकारी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पीलीभीत। सुनगढ़ी इलाके में दबंगों ने दिन दहाड़े छात्रा को गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ हालत गंभीर होने पर छात्रा को बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
क्या है पूरा मामला
सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली रामनगर कॉलोनी की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा बिंदु को कॉलोनी के ही रहने वाले लालाराम ने अपने दोनों भाई राजू और विनोद के साथ मिल कर गोली मार दी। आरोप है कि शराब के नशे में आरोपी छात्रा के घर में घुसे और पीड़िता की मां की मौजूदगी में ही उसे गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया।
छात्रा के भाई का कहना है कि ये लोग दबंग किस्म के है और उसकी बहन को पहले भी परेशान कर चुके हैं। दो दिन पहले भी इन्होने छेड़छाड़ की कोशिश की थी।

इनपुट सौरभ दीक्षित
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो