इस जिले में लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, अब बच्चे भी मिले संक्रमित

पीलीभीत जनपद में अब तक कोरोना संक्रमण के 34 केस मिल चुके हैं जिसमे अब 31 एक्टिव केस हैं जबकि तीन लोग इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं।

By: jitendra verma

Updated: 21 May 2020, 04:48 PM IST

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में सबसे पहले कोरोना को मात देने वाले पीलीभीत जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। गुरूवार को आई जांच रिपोर्ट में दो बच्चों समेत तीन लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। बरखेड़ा के खमरिया पंडरी निवासी दो बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों बच्चे परिवार समेत 16 मई को कार द्वारा दिल्ली से वापस लौटे थे। बच्चों के संक्रमित होने का ये पहला मामला बताया जा रहा है। जनपद में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 31 हो गई है।
परिवार के साथ लौटे थे बच्चे
जनपद में अब छोटे बच्चे भी कोरोना संक्रमित निकले है।बरखेड़ा के खमरिया पंडरी निवासी दो बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इनमे एक की उम्र तीन वर्ष जबकि दूसरे की उम्र 10 वर्ष हैं इसके साथ ही शहर से सटे भिखारीपुर गांव में भी एक 27 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। युवक बीते दिनों जयपुर से पैदल वापस लौटा था। जानकारी मिलने पर युवक को ट्रेस कर उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट में युवक में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।


जनपद में अब तक मिले 34 केस

पीलीभीत जनपद में अब तक कोरोना संक्रमण के 34 केस मिल चुके हैं जिसमे अब 31 एक्टिव केस हैं जबकि तीन लोग इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं।

Corona virus coronavirus
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned