scriptशौच करने गई युवती को बाघ ने बनाया शिकार, मची हाय-तौबा, देखें वीडियो | Tiger attacked young girl in pilibhit latest news in Hindi | Patrika News

शौच करने गई युवती को बाघ ने बनाया शिकार, मची हाय-तौबा, देखें वीडियो

locationपीलीभीतPublished: Mar 05, 2018 12:54:27 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पीलीभीत जिले में टाइगर का हमला जारी है। खेतों में काम करने वाले और शौच जाने वालों को बाघ निवाला बना रहा है।

बाघ

बाघ

पीलीभीत। कलीनगर तहसील के चांदपुर गांव में सोमवार तड़के बाघ ने एक युवती पर हमला कर कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिली तो प्रशासनिक अमला मौके पर जा पहुंचा। मामले की जांच की जा रही है। वनराज अभी भी वनविभाग की पकड़ से दूर है। लोगों में टाइगर की दहशत है। लोगों का कहना है कि वन विभाग उनकी जान से खेल रहा है।
शौच करने गई थी गिरजा
जानकारी के मुताबिक गिरजा पुत्री छेदालाल (उम्र 25 साल) अपनी छोटी बहन नीतू के साथ सुबह छह बजे शौच के लिए जा रही थी, तभी गेहूं के खेत में छिपे बाघ ने उस पर पीछे से हमला कर दिया। गिरजा को दबोचकर घसीटते हुए गन्ने के खेत में ले गया। इधर गिरजा की छोटी बहन नीतू के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। सूचना दिए जाने के कुछ देर बाद ही मृतका के परिजन और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इधर वन विभाग एक बार फिर बाघ को पकड़ने का आश्वसान देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है।
बाघ यहां पहले भी कर चुका है कई शिकार
बाघ के हमले की यह पहली घटना नहीं है। संदेई हॉल्ट के आसपास बीते कुछ वक्त से कई बाघ एक साथ घूमते देखे गए हैं। वहीं बीते 15 दिन पहले ही संदेई के रायपुर गांव के रहने वाले एक शख्स पर बाघ ने हमला किया था। उसका सौभाग्य है कि वह बच गया।
क्या कहते हैं डीएफओ

घटना स्थल पर मौजूद जिला वन अधिकारी (डीएफओ) ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए बाघ की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी गईं हैं। जल्द ही सुनियोजित ढंग से बाघ को पिंजरे में कैद कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो